Saturday, July 13, 2024
HomeDelhiDelhi में नाबालिग के साथ उसके दोस्त ने किया बलात्कार, लड़की हुई...

Delhi में नाबालिग के साथ उसके दोस्त ने किया बलात्कार, लड़की हुई प्रेगनेंट

India News Delhi ( इंडिया न्यूज ), Delhi News: दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके मेंसोमवार, 24 जून को 18 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ उसके दोस्त ने कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया और उसे गर्भवती कर दिया। दिल्ली पुलिस ने आरोपी की पहचान साझा नहीं की।

बलात्कार और यौन अपराधों के तहत मामला दर्ज

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि पीड़ित लड़की के बयान पर 22 जून को धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम की धारा 4 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

डीसीपी (दक्षिण) अंकित चौहान ने कहा, “हमें सफदरजंग अस्पताल से एमएलसी के बारे में जानकारी मिली थी, जिसमें पीड़िता को उसकी मां द्वारा चार महीने की गर्भावस्था को समाप्त करने के लिए भर्ती कराया गया था।”

Also Read- Arvind Kejriwal को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली जमानत, याचिका पर 26 जून को होगी अगली सुनवाई

“जबरन” बनाया शारीरिक संबंध

अधिकारी के अनुसार, पीड़िता ने आरोप लगाया कि वह पिछले डेढ़ साल से एक लड़के से दोस्ती कर रही थी, जिसने जनवरी, 2023 और जनवरी, 2024 के महीने में महरौली थाने की सीमा के अंतर्गत आने वाले इलाके में उसके साथ “जबरन” शारीरिक संबंध बनाए।

पीड़ित महिला को दिल्ली महिला आयोग की पार्षद द्वारा परामर्श दिया गया और मामला दर्ज किया गया। अधिकारी ने कहा, “पीड़िता ने केवल आरोपी का नाम बताया है।” उन्होंने आगे कहा कि मामले की जांच जारी है।

Also Read- Delhi Weather: दिल्ली में बारिश से मिली गर्मी और उमस से राहत, IMD ने जारी किया अलर्ट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular