Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiदिल्ली के जाफराबाद में पति ने चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या...
India News (इंडिया न्यूज़) : राजधानी दिल्ली के जाफराबाद इलाके से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहाँ, एक शख्स ने अपनी पत्नी को मकान में चाकू से गोदकर मार डाला। यही नहीं वारदात में मां के बचाव में आई 11 साल की बेटी भी चाकू लगने से घायल हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मुकि पर पहुंची। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

बेवफाई के शक में उतरा मौत के घाट

पुलिस को मिली सूचना के मुताबिक, जाफराबाद के मौजपुर के विजय मोहल्ला की गली नंबर 3 में एक रहने वाले साजिद (36) ने अपनी पत्नी निशा (32) पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किये। घायल अवस्था में निशा को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार, मृतका की गर्दन, छाती और बाएं हाथ पर चाकू के घाव मिले हैं। बताया जा रहा साजिद को अपनी पत्नी पार बेवफाई का शक था, जिसकी वजह से उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

सामने आई जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में साजिद को गिरफ्तार कर है। बताया जा रहा आरोपी कुछ समय पहले तक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाता था। फिलहाल वह बेरोजगार है। हत्या के पीछे की वजह सामने आई है कि साजिद को शक था कि उसकी पत्नी निशा उससे बेवफाई कर रही है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

also read ; राजधानी में साल का सबसे साफ दिन रहा रविवार ; केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने दी जानकारी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular