होम / Delhi: जैन नगर स्थित कश्मीरी कॉलोनी में हुई घटना,करंट लगने युवक की हुई मौत

Delhi: जैन नगर स्थित कश्मीरी कॉलोनी में हुई घटना,करंट लगने युवक की हुई मौत

• LAST UPDATED : August 19, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi: दिल्ली के जैन नगर के कश्मीरी कॉलोनी गली नंबर-6 में मौजूद एक घर  में भरे पानी को मोटर से निकाते समय एक 26 वर्षीय युवक को करंट लग गया। युवक की जान बचाने आई मां व परिवार के अन्य सदस्यों को भी कंरट का जोर से झटका लगा। वहीं किसी तरह मोटर के तार को स्विच से बाहर निकाला गया। जिसके बाद युवक को मंगोलपुरी में संजय गाधी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसको मृत्यु घोषित कर दिया। घर वालो के बयान के अनुसार पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

1 बजे अचानक मोटर बंद हो गया

शुक्रवार की रात को पानी निकालने के लिए राहुल ने घऱ में मोटर लगाया था। जिससे पाइप के सहारे पानी नजदीक के एक खाली पड़े प्लाट में निकाला जा रहा था। शुक्रवार की रात लगभग 1 बजे अचानक मोटर बंद हो गया और राहुल मोटर को चैक करने के लिए गया। तभी राहुल को करंट लगा और वही गली में नीचे गिर गया। आशा ने कहा कि बेटे की आवाज सुनने पर उनकी नींद खुल गई। बताया बेटे की आवाज सुनकर उनकी नींद खुल गई। बाहर निकलकर देखा तो बेटा गली में पड़ा था। मां बेटा को उठाने गई तो उनको करंट मार दिया। घटना के दौरान परिवार के अन्य सदस्य भी आ गए। उन्हे भी करंट लग गया। तभी पता चला कि बेटे को करंट लगा है ,तुंरत जाक मोटर का तार निकाल गया।

डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया

दोनों बेटों की सहायात से राहुल को हॉस्पिटल लेकर गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। परिवार के लोगो ने बताया कि सालो से उनकी गली में पानी भरा रहता था। जो उनके घर में भर जाता था। बता दें कि सीवर लाइन तो बिछा दी गई है, लेकिन अभी शुरु नहीं हुई जिसकी वजह से गली में पानी भर रहता था।

ये भी पढ़े: Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया कालकाजी मंदिर पहुंचे, कहा- बहुत जल्द ही केजरीवाल भी जेल से बाहर आएंगे

IPL 2025 में

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox