Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiIND vs IRE: INDIA और IRELAND का दूसरा टी-20 आज, डबलिन में...

India News(इंडिया न्यूज़) IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज डबलिन में खेला जाएगा। मुकाबला द विलेज स्टेडियम में भारतीय टाइमिंग के अनुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। शाम 7:00 बजे टॉस होगा। पहला मैच जीतकर भारत सीरीज में 1-0 से आगे है। भारतीय टीम के पास लगातार तीसरी बार आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज जीतने का मौका होगा। दोनों टीमों के बीच अब तक दो बार टी-20 सीरीज खेली गई है और दोनों बार टीम इंडिया को जीत मिली।

यशस्वी जायसवाल भारत के टॉप स्कोरर

पहले मैच में यशस्वी जायसवाल ने 24 रन बनाए थे। उनके बाद ऋतुराज गायकवाड ने 19 रन बनाए, लेकिन बारिश के कारण टीम इंडिया 6.5 ओवर ही बैटिंग कर सकी। तिलक वर्मा गोल्डन डक बनाकर पवेलियन लौटे थे और सैमसन भी एक रन के स्कोर पर नॉट आउट रहे थे। अगर आज बारिश नहीं हुई तो टीम इंडिया के बाकी बैटर्स को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। खासतौर पर पहले टी-20 में डेब्यू करने वाले रिंकू सिंह और वापसी कर रहे शिवम दुबे को तो एक भी गेंद खेलने का मौका नहीं मिला था।

भारतीय गेंदबाजों ने पहले टी-20 में पूरे 20 ओवर बॉलिंग की थी। रवि बिश्नोई, जसप्रीत बुमराह के साथ प्रसिद्ध कृष्णा को भी 2-2 विकेट मिले थे। टीम ने 59 रन पर 6 विकेट ले लिए थे, लेकिन आयरलैंड के टैलेंडर्स ने इतने विकेट गिरने के बाद भी 80 रन जोड़ लिए थे। ऐसे में टीम इंडिया को अपनी डेथ बॉलिंग पर काम करने की जरूरत है।

वेदर रिपोर्ट

डबलिन में शुक्रवार को तापमान 15 से 22 डिग्री सेल्सियस तक हो सकता है। बारिश की 25% आशंका है। बादल भी छाए रहने की संभावना है।

पिच रिपोर्ट

द विलेज डबलिन स्टेडियम की पिच पर बल्लेबाजों को अच्छी मदद मिलती है। लेकिन, इस मैदान पर स्पिन गेंदबाजों को भी मदद मिलती देखी जा सकती है। जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता जाएगा बल्लेबाजों को रन बनाने में और भी आसानी हो जाती है।

पॉसिबल प्लेइंग इलेवन

भारत: जसप्रीत बुमराह (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड (उप कप्तान), यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह और प्रसिद्ध कृष्णा।

आयरलैंड: पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंड्रयू बालबर्नी, कर्टिस कैंपर, बेजामिंन वाइट, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर, जॉर्ज डॉकरेल, जोशुआ लिटिल, मार्क अडायर, बैरी मैक्कार्थी और क्रेग यंग।

इसे भी पढ़े:Delhi welcome Society crime:  बदमाशों ने राहगीरों पर चलाए चाकू, एक की मौत दो घायल, शराब के नशे में धुत थे अपराधी

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular