Friday, July 5, 2024
HomeDelhiIND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच रद्द, जानें भारत कैसे पहुंचेगा सुपर 4 में 

India News(इंडिया न्यूज़) IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को खेला गया मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। जिसके कारण दोनों टीमों को एक -एक अंक बांट दिए गए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप के अहम मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.5 ओवर में 266 रन पर आउट हो गई। पाकिस्तान के लिए तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने सबसे ज्यादा चार, जबकि हारिस रऊफ और नसीम शाह ने तीन-तीन विकेट लिए। भारत के लिए हार्दिक पंड्या ने 87 और ईशान किशन ने 82 रन बनाए। वहीं, दूसरी पारी में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी।

पंड्याकिशन की पारियों से भारत ने बनाए 266 रन

भारतीय टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.5 ओवर में 266 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। उपकप्तान हार्दिक पंड्या ने 87 और ईशान किशन ने 82 रनों की पारी खेली। टीम का टॉप ऑर्डर फेल रहा।

ईशान की वनडे में लगातार चौथी वनडे फिफ्टी

ईशान किशन 81 बॉल पर 82 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंनें करियर की 7वीं फिफ्टी जमाई। यह किशन की वनडे में लगातार चौथी फिफ्टी भी रही। इससे पहले किशन ने वेस्टइंडीज दौरे पर लगातार 3 वनडे में 52, 55 और 77 रन की पारियां खेली थीं। भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को खेला गया मैचमें दूसरी पारी में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी, बारिश के कारण रद्द हो गया, जिसके कारण दोनों टीमों को एक -एक अंक बांट दिए गए हैं।

इसे भी पढ़े:Women Diet: महिलाएं खुद को रखना चाहती है Fit और Young तो Diet में शामिल करें कमाल के ये 5 फूड

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular