Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiIND vs PAK: एशिया कप में आज भारत Vs. पाकिस्तान का महा...

India News(इंडिया न्यूज़) IND vs PAK: एशिया कप-2023 के सुपर-4 स्टेज का तीसरा मुकाबला आज भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारतीय टाइमिंग के मुताबिक दोपहर 3:00 बजे से होगा। टॉस दोपहर 2:30 बजे होगा। संडे का दिन रोमांच से भरपूर होने वाला है।दोनों टीमों के बीच खेले गए पहले मैच में जीत बारिश की हुई थी।

दूसरी बार भिड़ेंगी दोनों टीमें

पाकिस्तान ने अपने पहले सुपर-4 मैच में बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया था। वहीं, टीम इंडिया का यह पहला सुपर-4 मुकाबला होगा। दोनों टीमें एशिया कप में ग्रुप स्टेज के मुकाबले में आमने-सामने हो चुकी हैं। पल्लेकेले के मैदान पर खेला गया वह मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

पिच रिपोर्ट

कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम की पिच स्पिन फ्रेंडली है। यहां बल्लेबाजों के लिए रन बनाना मुश्किल होता है। तेज गेंदबाजों को इस मैदान पर संघर्ष करना पड़ता है। बांग्लादेश-श्रीलंका के बीच मुकाबले में ही श्रीलंका ने महज 258 रन बनाकर 21 रन से मुकाबला जीत लिया। ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले बैटिंग लेकर बोर्ड पर बड़ा स्कोर लगाना चाहेगी।

सुपर-4 स्टेज में पाकिस्तान टॉप पर

सुपर-4 स्टेज में अब तक 2 मैच खेले जा चुके हैं। पाकिस्तान और श्रीलंका ने 1-1 मुकाबला जीता। दोनों ने बांग्लादेश को ही हराया। बेहतर रन रेट के कारण पाकिस्तान 2 पॉइंट्स के साथ पहले नंबर पर है। जबकि श्रीलंका दूसरे नबंर पर है। भारत ने अब तक कोई मैच नहीं खेला, टीम तीसरे नंबर पर है।

बारिश बन सकती है विलन

कोलंबो में रविवार को बारिश के 90 फीसदी आसार हैं। तापमान 30 से 25 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने वाला है। भारत की पॉसिबल प्लेइंग-11 रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन/केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, शार्दूल ठाकुर/अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव।

इसे भी पढ़े:Delhi Hospital: दिल्ली के अस्पतालों में कल से भीड़ की संभावना, तीन दिन प्रभावित रही ओपीडी

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular