Monday, July 8, 2024
HomeDelhiIndia News Munch 2023: आप सांसद राघव चड्ढा ने धारा 370 पर...

India News Munch 2023: आप सांसद राघव चड्ढा ने धारा 370 पर BJP को घेरा

India News(इंडिया न्यूज़), India News Munch 2023: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस में पंजाबी रीति-रिवाज से शाही शादी की। इस शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, क्रिकेटर हरभजन से लेकर सानिया मिर्जा, मनीष मल्होत्रा नजर आए। हाल ही में इंडिया न्यूज से बातचीत के दौरान राघव चड्ढा ने अपनी शादी के बारे में बात की। मीडिया से बात करते हुए जब राघव से परिणीति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इस बारे में विस्तार से बात करना चाहेंगे।

वंशवाद की राजनीति पर क्या बोले राघव चड्ढा?

अपनी पार्टी के खिलाफ उठ रहे वंशवाद और भ्रष्टाचार के सवाल पर उन्होंने कहा, ”वंशवाद और भ्रष्टाचार को बीजेपी की कसौटी पर देखा जाना चाहिए, जितना वंशवाद बीजेपी में है, उतना शायद ही किसी और पार्टी में होगा। उन्होंने कहा, ”देश की आम आदमी पार्टी पहली पार्टी है जिसने अपने संविधान में वंशवाद को खत्म किया है। लेकिन बीजेपी में हर बड़े नेता के बेटे को टिकट दिया जा रहा है।

नया सीईसी कानून आडवाणी का अपमान है-राघव चड्ढा

नए सीईसी कानून पर बात करते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि यह आडवाणी का अपमान है। आप नेता राघव चड्ढा ने नए सीईसी कानून को सुप्रीम कोर्ट का अपमान बताया है। मंच पर सवालों के बीच राघव चड्ढा ने पानी पी-पीकर बीजेपी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। राघव चड्ढा ने कहा कि हमारी पार्टी बीजेपी से मजबूती से लड़ेगी।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular