होम / वेलकम इलाके में झूठी निकली दो समुदाय के बीच टकराव की सूचना, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

वेलकम इलाके में झूठी निकली दो समुदाय के बीच टकराव की सूचना, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

• LAST UPDATED : May 5, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

राजधानी दिल्ली में बुधवार रात को दो पक्षों के बीच झगड़े के बाद पत्थरबाजी की सूचना झूठी निकली। पुलिस की जांच में दो समुदाय में टकराव होने जैसा कोई मामला नहीं मिला है। फिलहाल, पुलिस ने इसमें रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। दरअसल, रात 10 बजे के करीब पुलिस को फोटो चैक वेलकम इलाके में झगड़ा होने की सूचना मिली थी। यहां दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी हुई थी।

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली डीसीपी संजय कुमार सैन ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि दो पक्षों में टकराव की सूचना बिल्कुल झूठी थी। पार्क में बच्चों के बीच खेलने का लेकर मामूली विवाद था। फिलहाल, पूरी जांच पड़ताल कर मामला दर्ज कर लिया है।

दो बदमाशों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ चलाईं गोलियां

वहीं एक अन्य मामले में भजनपुरा इलाके में उस्मानपुर पांचवां पुश्ता पर बुधवार को दो बदमाशों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। दो गालियां लगने से दिल्ली पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर के पति घायल हो गए। एक गोली सड़क पर चल रहे विशाल डेढ़ा नाम व्यक्ति को लग गई। दोनों घायलों को जग प्रवेश चंद्र अस्पताल भर्ती कराया गया , वहां से प्राथमिक उपचार के बाद गौरव को छुट्टी दे दी गई।

महिला पुलिसकर्मी के पति को लगी गोली

विशाल को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। शुरूआती जांच में सामने आया कि बदमाशों ने विशाल पर हमला किया था, लेकिन रास्ते में आने के कारण महिला पुलिसकर्मी के पति को गोली लग गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। एक आरोपित की पहचान मनीष डेढ़ा के रूप में हुई है। गौरव शर्मा भजनपुरा के-ब्लाक में रहते हैं। उनकी पत्नी किरण दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर हैं। गौरव का यमुना विहार में रेस्तरां है। गौरव ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार शाम करीब पांच बजे पत्नी का चेकअप कराने के बाद कार से घर लौट रहे थे।

गोलीबारी में बाल-बाल बची पत्नी

उनकी कार पर पुलिस का स्टिकर लगा था और आगे की तरफ पुलिस की टोपी भी रखी हुई थी। जैसे ही वे पांचवां पुश्ता गांवड़ी रोड से नीचे उतर कर कार को भजनपुरा की तरफ मोड़ रहे थे कि अचानक दो लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं। आगे की सीट पर बैठी उनकी पत्नी किसी तरह बाल-बाल बच गईं, लेकिन दो गोलियां उनकी बाजू में लग गई। वारदात कर बदमाश फरार हो गए।

Also Read : दिल्ली में बच्चों की बहस ने लिए भयावह रूप, दो समूह में गोलिओं की तरह हुई पथरबाज़ी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox