Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiदिल्ली में 5-6 आंतकवादियों के घुसने की मिली सुचना,मुख्य बाजारों में कड़ी...

जिला हरियाणा के करनाल में हुई एक घटना के बाद से अब राजधानी में भी आतंकवादियों का दबे पाँव घुसने को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है।

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

जिला हरियाणा के करनाल में हुई एक घटना के बाद से अब राजधानी में भी आतंकवादियों का दबे पाँव घुसने को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस कर्मियों ने कंट्रोल रूम से बीते शनिवार की सुबह अलर्ट जारी होने के बाद से ही सभी जिला पुलिस और स्पेशल समूह ने राजधानी पुलिस की एसओपी के अनुसार सार्वजनिक स्थानों और मुख्य बाजारों की सुरक्षा को बढ़ाने के साथ ही कई जगह पर प्रिवेंटिव सर्च करना शुरू कर दिया है।

सार्वजनिक जगहों और मुख्य बाजारों में लोगों की सुरक्षा

Information received about 5-6 terrorists entering Delhi

सभी बॉर्डर रोड पर सार्वजनिक जगहों और मुख्य बाजारों में लोगों की सुरक्षा कर दी गई। हालांकि, देर शाम होने के बाद भी अभी तक जांच के बाद दिल्ली में कोई ऐसा संदिग्ध व्यक्ति नहीं मिला। पुलिस अधिकारियों द्वारा बताया गया कि कानून की सुरक्षा व्यवस्था की मजबूत करी सभी तैयारियों को देखने के लिए यह मॉक ड्रिल की गई थी।

सभी लोग अरबी भाषा में बात करते हुए दिखाई दिए

Information received about 5-6 terrorists entering Delhi

पुलिस अधिकारी के अनुसार बीते शनिवार की सुबह कंट्रोल रूम से राजधानी के अंदर चुपके से पांच से छह आतंकवादियों के घूस आने की सूचना आई थी। इस सूचना में पुलिस को बताया गया था कि दिल्ली में पांच से छह अनजान लोग देखे गए हैं। यह सभी लोग अरबी भाषा में बात करते हुए दिखाई दिए थे और किसी पर हमला भी कर सकते हैं। यह मैसेज फ्लैश होते ही दिल्ली में सभी बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था को और भी ज्यादा कड़ा किय और बैरिकेड लगाकर संदिग्ध वाहनों की तलाशी शुरू कर दी।

सार्वजनिक जगहों और मुख्य बाजारों में लोगों की सुरक्षा

दिल्ली में 5-6 आंतकवादियों के घुसने की मिली सुचना

पुलिस अधिकारियों द्वारा बताया गया कि दिल्ली में सभी सार्वजनिक जगहों और मुख्य बाजारों में लोगों की सुरक्षा की सुरक्षा को देखते हुए पुलिसकर्मियों की तैनाती कर प्रिवेंटिव सर्च की गई। हालांकि, लंबी तलाशी के बाद भी ऐसे कोई भी संदिग्ध शख्स नहीं मिले पा रहें है।

ये भी पढ़े : दिल्ली के सुभाष नगर में कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 15 से 20 तक चली गोलियां, देखे वीडियो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular