Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiInstagram Reel : दिल्ली में रेलवे ट्रैक पर रील बनाने के चक्कर...

Instagram Reel : इंस्टाग्राम रील बनाने वाले कुछ व्यू के लिए क्या नहीं करते हैं। इंस्टाग्राम पर रील बनाने वाले व्यू के चक्कर के जान जोखिम में भी डाल देते है। ये रील बनाने का दौर कितना जानलेवा हो चुका है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पूर्वी दिल्ली के कांति नगर इलाके में गुरुवार को रेलवे ट्रैक पर रील बनाने के चक्कर में दो युवकों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। हादसे के समय दोनों युवक अपने मोबाइल से इंस्टाग्राम के लिए वीडियो बना रहे थे।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

रील के चक्कर में ट्रैन की चपेट में आए दोनों मृत युवकों को पुलिस ने गुरु तेग बहादुर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना पर जानकारी दी है कि उन्हें इस हादसे की जानकारी तक़रीबन 4.35 बजे मिली। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एएसआई पंकज कुमार पहुंचे और छानबीन शुरू की। पुलिस के मुताबिक, मृत दोनों युवकों की पहचान वंश शर्मा (23) और मोनू (20) के तौर पर हुई है। दोनों दिल्ली के कांति नगर एक्स. में रहते थे।

पुलिस ने घटनास्थल से मोबाइल फ़ोन बरामद किया

इस घटना पर पुलिस को शुरूआती जांच में पता चला है कि वंश नामक मृतक बी.टेक कर रहा था, वह तीसरे वर्ष का छात्र था। जबकि दूसरा मृतक मोनू एक दुकान में बतौर सेल्समैन काम करता था। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को दोनों मृतकों के मोबाइल फोन घटनास्थल पर ही पड़े मिले हैं। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular