Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiIPL 2024 : गौतम गंभीर को देख फैंस में दिखा जबरदस्त जोश,...

IPL 2024 : गौतम गंभीर को देख फैंस में दिखा जबरदस्त जोश, पुरानी टीम में हुई शानदार वापसी

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले गौतम गंभीर अपनी पुरानी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) में वापस आ गए हैं। इस साल सीरियस केकेआर के मेंटर के रूप में नजर आएंगे। वह 7 साल बाद अपनी पुरानी टीम में वापसी कर रहे हैं। गंभीर कोलकाता को चैंपियन बनाने वाले कप्तान बने हुए हैं। ऐसे में एक बार फिर उनकी वापसी टीम के लिए शानदार साबित हो सकती है।

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें केकेआर के फैंस में जबरदस्त जोश देखने को मिला।  वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग जगह-जगह इकट्ठा होकर गंभीर का स्वागत करते हैं। गंभीर को देखकर फैंस ‘जी-जी’ के नारे लगते हैं, जो उनके नाम का शॉर्ट फॉर्म है। इस दौरान कुछ फैंस पोस्टर के साथ भी नजर आए।

इस बीच गंभीर ने मीडिया से भी बात की। लेकिन फैंस है जो उनके नारे लगाते थक नहीं रहे थे और लगाता नारे लगाए जा रहे थे। बता दे कि फैंस ने गंभीर को चारों तरफ से घेर लिया था। इसी बीच एक फैंन ‘घर वापसी’ कहते हुए नारे लगा रहा था। इसके अलावा कुछ लोगों ने गंभीर को केकर का बॉस भी बता दिया।

ये भी पढ़े: Delhi Weather: दिल्ली से ठंड की होगी विदाई, जानिए देशभर के…

इस टीम का रह चुके हिस्सा

आपको बता दें कि इससे पहले गंभीर लखनऊ सुपर जाइंट्स के साथ जुड़े हुए थे। उन्होंने दो साल (2022 और 2023) के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा बने रहे। गंभीर के टीम लखनऊ ने दोनों सीज़न में प्लेऑफ़ में प्रवेश किया। लेकिन अब 2024 आईपीएल से पहले वह अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी केकेआर के साथ जुड़ चुके हैं।

गौतम गंभीर का खेल में प्रदर्शन

बता दे कि गौतम गंभीर ने अपने आईपीएल करियर में केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेला है। उन्होंने 2011 से 2017 के बीच केकेआर के लिए 108 मैच खेले, जिसमें 31.61 की औसत और 124.28 की स्ट्राइक रेट से 3035 रन बनाए। अब 2017 के बाद 2024 में वह कोलकाता के टीम में लौट गए है, जो केकेआर फैंस के लिए बेहद खुशी की खबर है।

ये भी पढ़े: http://Cervical Cancer: वैक्सीन के अलावा सर्वाइकल कैंसर का इलाज और कैसे कर सकते है,…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular