Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiIPL 2024: दिल्ली के फैन्स का तो दिन बन गया, पंत को...

IPL 2024: दिल्ली के फैन्स का तो दिन बन गया, पंत को लेकर बड़ी खुशखबरी आई है

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), IPL 2024: 19 मार्च को फ्रेंचाइजी ने उन अटकलों पर विराम लगा दिया कि इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन में दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व कौन करेगा। फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर बताया कि उसने आगामी सीजन के लिए ऋषभ पंत को अपना कप्तान नियुक्त किया है। फ्रेंचाइजी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में कप्तानी के फैसले की पुष्टि की गई।

वीडियो देखें

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, आप वापस आ गए, अब आपका स्वागत है, कप्तान ऋषभ पंत। पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व डेविड वार्नर ने किया था। दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2023 में 9वें स्थान पर थी। बता दें कि दिसंबर 2022 में एक घातक कार दुर्घटना का शिकार होने के बाद ऋषभ पंत 14 महीने के लिए एक्शन से बाहर हो गए थे।

ये भी पढ़े: दिल्ली शराब नीति केस की सुनवाई कर रहे जज का ट्रांसफर, जानें अब..

ऋषभ की वापसी से सब बेहद खुश

दिल्ली कैपिटल्स के चेयरमैन और सह-मालिक पार्थ जिंदल ने एक बयान में कहा, “हमें अपने कप्तान के रूप में ऋषभ का वापस स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। मैं उन्हें फिर से मैदान पर हमारी टीम का नेतृत्व करते देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। हम नए जोश और उत्साह के साथ नए सत्र का इंतजार कर रहे हैं। ऋषभ पंत ने आईपीएल 2024 में वापसी से पहले कुछ अभ्यास खेल खेले। वह 23 मार्च को मोहाली में पंजाब किंग्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के शुरुआती मैच के लिए उपलब्ध होंगे। ऋषभ पंत की मैदान पर वापसी न सिर्फ दिल्ली कैपिटल्स के लिए बल्कि टीम इंडिया के लिए भी अच्छी खबर होगी, क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप भी नजदीक है।

लंबे समय के बाद कर रहे मैदान में वापसी

26 साल के ऋषभ पंत को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) द्वारा फिट घोषित करने से पहले ठीक होने में 14 महीने लग गए। BCCI द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में उन्होंने स्वीकार किया, मैं सामान्य के बहुत करीब महसूस करता हूं। एक अन्य वीडियो में ऋषभ पंत नेट्स पर प्रैक्टिस करते नजर आए। इसमें वह लेग साइड पर ऊंचे शॉट्स और रिवर्स-स्वीप का अभ्यास करते नजर आए।

ये भी पढ़े: http://Farmer Protest: दिल्ली जाना अब होगा आसान, गाजीपुर बॉर्डर से हटाई जाने लगी ‘सीमेंट…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular