होम / Irish Band: दिल्ली-NCR में आयरिश बैंड ‘वेस्टलाइफ़’ करेंगे लाइव परफॉर्म, जानें कब है शो और कैसे कर कर सकेंगे टिकट बुक

Irish Band: दिल्ली-NCR में आयरिश बैंड ‘वेस्टलाइफ़’ करेंगे लाइव परफॉर्म, जानें कब है शो और कैसे कर कर सकेंगे टिकट बुक

• LAST UPDATED : September 21, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)Irish Band: आयरिश पॉप बैंड वेस्टलाइफ़ अपने ‘द वाइल्ड ड्रीम्स’ टूर के हिस्से के रूप में भारत में प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। बैंड अपने चार्ट-टॉपिंग हिट प्रदर्शन करने और अपने जादुई गायन से भारतीय मंच पर धूम मचाने के लिए तैयार है। माई लव, यू राइज मी अप, फ्लाइंग विदाउट विंग्स, अपटाउन गर्ल और इफ आई लेट यू गो जैसे गानों के लिए मशहूर यह बैंड 24 नवंबर को मुंबई में मेंबर्स एनक्लोजर, आरडब्ल्यूआईटीसी, महालक्ष्मी रेसकोर्स में अपने भारत दौरे की शुरुआत करेगा।

जैसा कि पोस्ट में बताया गया है, कोटक क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए प्री-सेल टिकट 15 सितंबर को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। कोटक व्हाइट रिजर्व और कोटक व्हाइट क्रेडिट कार्ड धारक सीमित सीटों के लिए विशेष छूट का आनंद ले सकते हैं।शो के टिकटों की सामान्य ऑन-सेल 17 सितंबर को शाम 4 बजे से बुकमायशो पर लाइव होगी। बता दे कि इन्होंने कई शानदार हिट और पुरस्कार विजेता एल्बम दिए हैं। भारत में पहली बार नवंबर में वेस्टलाइफ़ दिल्ली, मुंबई और बैंगलोर में परफॉर्म करने जा रहे हैं। इसके बाद वे 25 नवंबर को बेंगलुरु में एम्बेसी इंटरनेशनल राइडिंग स्कूल ग्राउंड में और बाद में 26 नवंबर को नई दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में प्रदर्शन करेंगे।

दिल्ली में भी होगा लाइव शो

वेस्टलाइफ़ अपना लाइव परफॉर्मेंस 26 नवंबर (रविवार) को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में करने वाले है। इस शो का आयोजन शाम 6 बजे किया जाएगा और यह कुल 2 घंटे तक शो जारी रहेगा। वेस्टलाइफ़ की फैन फॉलोइंग को देखते हुए दर्शकों की भारी संख्या में आने की उम्मीद बताई जा रही है, मगर वीकेंड होने की वजह से इस संख्या में बड़ी बढ़ोतरी  भी देखने को मिल सकती है।

यहाँ बुक कर सकेंगे टिकट

हर्ष के दिल्ली और गुड़गांव वाले सभी शोज की टिकट्स का रेट 999 रुपए ही रखा गया है। इस शो की टिकट्स आपको book my show से मिल जाएंगी। उम्र की सीमा की बात करें तो इसकी उम्र सीमा 3 साल से अधिक की रखी गई है। टिकट्स का रेट की बात करें तो इसकी रेट 3,500 रुपए और 12,500 रुपए रखा गया है।

इसे भी पढ़े:Railway Reservation: छठ पूजा-दिवाली पर नहीं मिल रही कन्फर्म टिकट, रेलवे चलाने जा रही है फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनें, जानें पूरी डिटेल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox