होम / इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन ने की मुख्यमंत्री केजरीवाल से मुलाकात

इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन ने की मुख्यमंत्री केजरीवाल से मुलाकात

• LAST UPDATED : May 17, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मंगलवार को दिल्ली सचिवालय में भारत में इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन ने मुलाकात की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली और इजराइल में मानवता के लिए शांति और कल्याण करने की दिशा में मिलकर काम करने की क्षमता है। वहीं, भारत में इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन ने दिल्ली और इजराइल के संबंधों को लेकर बात की और कहा कि मैं दिल्ली में रहता हूं। इसलिए अरविंद केजरीवाल हमारे भी मुख्यमंत्री हैं और मुझे उनसे मिलकर बहुत खुशी हो रही है।

बैठक में दिल्ली और इजराइल के बीच संबंधों को बढ़ाने पर हुई चर्चा

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस बैठक में चर्चा की गई कि समय के साथ दिल्ली और इजराइल के बीच संबंधों को कैसे बढ़ाया जा सकता है? दोनों नेताओं ने मजबूत संबंधों के बारे में बात की। साथ ही चर्चा की कि इसे कैसे और मजबूत बनाया जा सकता है। दोनों नेताओं ने इस बात पर भी विचार-विमर्श किया कि कैसे दिल्ली और इजराइल एक-दूसरे को अधिक कुशल बनने में मदद कर सकते हैं और प्रगति व विकास की दिशा में मिलकर काम कर सकते हैं।

कल्याणकारी कार्यक्रमों से दिल्ली के लोगों की जिदंगी हो गई है आसान

सीएम केजरीवाल ने बताया कि हमारी सरकार द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न कल्याणकारी कार्यक्रमों की मदद से दिल्ली में रहने वाले लोगों की जिंदगी थोड़ी आसान हो गई। दिल्ली के प्रत्येक नागरिक को मुफ्त शिक्षा, मुफ्त स्वास्थ्य सेवा, मुफ्त बिजली और मुफ्त पानी मिलता है। इसके अलावा, दिल्ली में महिलाओं और कंस्ट्रक्शन वर्कर्स का बसों में सफर मुफ्त है। यह सब उन्हें शांतिपूर्ण और सम्मानजनक जीवन जीने में मदद करता है।

ये भी पढ़े : CM अरविंद केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना, अतिक्रमण के खिलाफ जेल जाने को है तैयार : केजरीवाल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox