Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Police News: पीएम के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगाना पड़ा महंगा, छह...

Delhi Police News:

Delhi Police News: दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कई आपत्तिजनक पोस्टर लगाए गए। जिसके बाद पुलिस एक्शन मूड में आ गई है। आपको बता दे इस संबंध में पुलिए ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है और 100 एफआईआर दर्ज की हैं। स्पेशल सीपी दीपेंद्र पाठक ने बताया कि आपत्तिजनक पोस्टर्स पर किसी प्रिंटिंग प्रेस की डीटेल्स नहीं लिखी गई है। बता दे ये शिकायत प्रिंटिंग प्रेस ऐक्ट और प्रॉपर्टी एक्ट के तहत दर्ज की गई हैं। जानकारी के लिए बता दे इस संबंध में आम आदमी पार्टी के ऑफिस से निकली एक वैन को इंटरसेप्ट किया गया। कुछ पोस्टर्स भी सीज किए गए है।

आपको बता दे दिल्ली पुलिस के अनुसार, दिल्ली के कुछ हिस्सों में “मोदी हटाओ देश बचाओ” वाले पोस्टर भी लगे थे। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने 100 से ज्यादा एफआईआर दर्ज की हैं, जबकि पूरे शहर में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगाने के लिए 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

आपको बता दे पोस्टरों पर प्रिंटिंग प्रेस या प्रकाशक का कोई जिक्र नहीं किया गया था। जिसके लिए पुलिस ने कहा कि प्रिंटिंग प्रेस अधिनियम और संपत्ति विरूपण अधिनियम की धाराओं के तहत शहर भर के विभिन्न जिलों में प्राथमिकी दर्ज की गई है। स्पेशल सीपी ने आगे बताया कि आप के कार्यालय से निकलते ही एक वैन को भी रोका गया। जिसमें कुछ पोस्टर जब्त किए गए और गिरफ्तारियां की गईं।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली बजट आज आएगा सामने, वित्त मंत्री शिक्षा समेत अन्य क्षेत्रों पर कर सकते बड़े एलान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular