होम / Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस ने ED पर लगाए आरोप, कहा- मुझे परेशान कर रही है ED

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस ने ED पर लगाए आरोप, कहा- मुझे परेशान कर रही है ED

• LAST UPDATED : November 10, 2022

Jacqueline Fernandez:

Jacqueline Fernandez: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की रेग्यूलर जमानत याचिका पर आज पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई की जा रही है। इस दौरान ED पर जैकलीन फर्नांडिस ने उन्हें परेशान करने के आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री ने कहा कि उनके ऊपर लगे सभी आरोप निराधार हैं। आपको बता दें कि जैकलीन ने अदालत में कहा कि “अपने काम के सिलसिले में विदेश आती जाती रहती हूं, लेकिन मुझे रोका गया। मैं पिछले साल जनवरी में अपनी मां से मिलने जा रही थी। लेकिन मुझे जाने नही दिया। इसे लेकर जांच एजेंसी को मेल भी किया था, लेकिन उसका भी कोई जवाब नहीं आया है।”

परेशान कर रही है ED- जैकलीन

जैकलीन के वकील ने अदालत में सुनवाई में कहा कि जैकलीन ने कुछ भी नहीं किया है। फिर भी इस मामले में ED लगातार उन्हें परेशान कर रही है। इस मामले में जैकलीन ने खुद से ही सरेंडर किया। साथ ही अदालत ने एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत भी दी है।

इस सुनवाई के दौरान ED के वकील को अदालत ने सभी दस्तावेज की कॉपी देने के आदेश दिए हैं। ईडी के वकील ने सुनवाई के दौरान कोर्ट को बताया कि जैकलीन से जब सबूतों का सामना करवाया गया तो इस दौरान उन्होंने फैक्ट के बारे में बताया। इसके साथ ही प्रवर्तन निदेशालय ने कहा कि “जैकलिन एक विदेशी नागरिक हैं उनका परिवार श्रीलंका में रहता है। दिसंबर 2021 में जैकलीन ने भागने की कोशिश भी की थी।”

क्यों नहीं की जैकलीन की गिरफ्तारी- कोर्ट

बता दें कि ED के इस जवाब को सुनकर अदालत ने उनसे सवाल पूछते हुए कहा कि “अगर आपके पास जैकलीन के खिलाफ पर्याप्त सबूत थे तो आपने उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया।” ईडी से कोर्ट ने ये सवाल किया कि “आपने एलओसी तो जारी कर दी लेकिन गिरफ्तारी क्यों नहीं की।”

 

ये भी पढ़े: लेडीलव मलाइका ने अर्जुन संग शादी की खबरों के बीच लिया ये चौंकाने वाला फैसला, पोस्ट कर किया खुलासा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox