Monday, July 8, 2024
HomeDelhiJagdeep Dhankhar: उपराष्ट्रपति की मिमिक्री पर कांग्रेस नेता का बयान कहा- 'झुका...

Jagdeep Dhankhar: उपराष्ट्रपति की मिमिक्री पर कांग्रेस नेता का बयान कहा- 'झुका हुआ जाट, टूटी खाट किसी काम की नहीं'

 India News(इंडिया न्यूज़), Jagdeep Dhankhar: हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदय भान ने उपाध्यक्ष जगदीप धनखड़ को सख्त सलाह दी। उन्होंने कहा कि जब आंदोलन के दौरान राकेश टिकैत के आंसू गिरे तो वह भी जाट थे, साक्षी मलिक फूट-फूटकर रोईं, वह भी जाट थीं और किसान परिवार की बेटी थीं, फिर उपराष्ट्रपति क्यों नहीं बोले? उदयभान ने इस मौके पर एक कहावत भी कही, ”झुका हुआ जाट और टूटी खाट किसी काम की नहीं होती।

उपराष्ट्रपति की चुप्पी पर दिया बयान (Jagdeep Dhankhar)

दरअसल, उदय भान हरियाणा के जींद में पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने उपराष्ट्रपति धनखड़ के बारे में कहा कि जब किसान आंदोलन कर रहे थे तो उपराष्ट्रपति चुप रहे, जब खिलाड़ी आंदोलन कर रहे थे तब भी उपराष्ट्रपति कुछ नहीं बोले, चुप रहे। उन्होंने आगे कहा कि जब कुश्ती खिलाड़ी साक्षी मलिक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थीं तो हमारी भी आंखों में आंसू थे लेकिन उस वक्त भी उपराष्ट्रपति चुप रहे।

‘कल्याण बनर्जी ने जैसा है वैसा ही बताया’

आगे उदय भान ने कहा था कि कल्याण बनर्जी ने जैसा है वैसा ही बताया। उन्होंने यह भी कहा कि टीएमसी सांसद ने सदन के अंदर जैसा आचरण किया, वैसा ही उन्होंने कहा है, इसमें माफी मांगने वाली कोई बात नहीं है।

इसी बात पर विवाद हुआ था

13 दिसंबर को विपक्षी सांसदों ने संसद की सुरक्षा में चूक को लेकर गृह मंत्री और प्रधानमंत्री से जवाब की मांग करते हुए दोनों संसदों में हंगामा किया। इसके बाद विपक्षी सांसदों को दोनों सदनों से निलंबित कर दिया था।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular