होम / Jahangirpuri Violence : पत्थरबाजों पर कसा शिकंजा, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने तेज की धरपकड़

Jahangirpuri Violence : पत्थरबाजों पर कसा शिकंजा, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने तेज की धरपकड़

• LAST UPDATED : April 18, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Jahangirpuri Violence : जहांगीरपुरी हिंसा के सिलसिले में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी है। क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक, सोमवार सुबह से 8 लोग जहांगीरपुरी से हिरासत में लिए गए हैं और कुछ अन्य लोग हैं जिनको लगातार क्राइम ब्रांच की टीम कुशल चैक, सी ब्लॉक और जहांगीरपुरी के अन्य इलाकों से उठा रही है।

सीसीटीवी फुटेज और वायरल वीडियो के माध्यम से दिल्ली पुलिस के पास बड़ी मात्रा में ऐसे विजुअल आए हैं जिनमें तमाम चेहरे हिंसा करते हुए नजर आ रहे थे। इन सभी वीडियो को क्राइम ब्रांच के साथ साझा किया गया है और उन्हें वीडियो में जो चेहरे नजर आए हैं उनके आधार पर क्राइम ब्रांच लगातार धड़ पकड़ कर रही है। क्राइम ब्रांच की अन्य बड़ी टीम अभी कुशल चैक पर पहुंची है।

क्राइम ब्रांच को सौंपी गई मामले की जांच Jahangirpuri Violence 

Jahangirpuri Violence

दिल्ली के पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने सोमवार को कहा कि शनिवार को जहांगीरपुरी में हुईं हिंसक झड़पों की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है और इसे सिलसिले में 14 टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि चार फॉरेंसिक टीमों ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर सबूत इकट्ठा किए हैं। अस्थाना कहा कि सीसीटीवी फुटेज और डिजिटल जानकारी के विश्लेषण के माध्यम से सभी एंगल से मामले की जांच की जाएगी। जहांगीरपुरी हिंसा के सिलसिले में अब तक दोनों समुदायों के 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

हिंसा में शामिल लोगों को धर्म और जाति के आधार पर नहीं जाएगा बख्शा

कमिश्नर ने कहा कि हिंसा में शामिल लोगों को धर्म और जाति के आधार पर बख्शा नहीं जाएगा। अस्थाना ने इन दावों का भी खंडन किया कि हनुमान जयंती शोभायात्रा के दौरान जहांगीरपुरी की एक स्थानीय मस्जिद में भगवा झंडा फहराने का प्रयास किया गया था। उन्होंने कहा कि कुछ लोग स्थिति को तनावपूर्ण बनाए रखने के लिए सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलाने की कोशिश कर रहे है। उन्होंने लोगों से इन पर ध्यान न देने की अपील की। (Jahangirpuri Violence)

Also Read : Jahangirpuri Violence :  दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने कहा कि सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले लोगों पर होगी कड़ी कार्रवाई

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox