होम / Jai Bharat Anthem: स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में MDH ने रिलीज किया जय भारत Anthem, खुशी से भर जाएगा आपका दिल

Jai Bharat Anthem: स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में MDH ने रिलीज किया जय भारत Anthem, खुशी से भर जाएगा आपका दिल

• LAST UPDATED : August 14, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Jai Bharat Anthem: कल यानी 15 अगस्त को पूरा भारत स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाएगा। इस बार देश अपनी आजादी की 78वीं स्वतंत्रता दिवस वर्षगांठ मनाने जा रहा है। स्वतंत्रता दिवस को बच्चे, बूढ़े, जवान बड़े धूमधाम से मनाते है। आखिर यह जश्न सिर्फ जश्न ही नहीं बल्कि वो दिन है जिसका देश ने कई सालों से इंतजार किया है। ऐसे में MDH ने एक बेहद दिल को छू लेने वाला गाना रिलीज किया है।

MDH ने रिलीज किया गाना

इस आजादी के लिए देश के सपूतों ने अपना खून पानी की तरह बहाया है। इस दिन को और खास बनाने के लिए भारत की जानी-मानी कंपनी MDH ने एक बेहद दिल को छू लेने वाला गान रिलीज किया है। इस गाने को मशहूर गायक शान ने अपनी आवाज दी है। इस पर MDH के चेयरमैन और पद्म भूषण स्वर्गीय श्री धर्मपाल के बेटे राजीव गुलाटी ने कहा कि – ‘यह गाना हर भारतीय को विकसित भारत बनाने के लिए प्रेरित करेगा।

ये भी पढ़े: Electric Bus Depot: दिल्ली में बनेगा देश का सबसे बड़ा मल्टीलेवल इलेक्ट्रिक बस डिपो, जानें क्या होगा खास

MDH है भारत की सबसे बड़ी मसाला उत्पादक

महाशियान दी हट्टी प्राइवेट लिमिटेड – MDH के नाम से कारोबार कर रही है। ये भारत में स्थित एक भारतीय मसाला उत्पादक और विक्रेता है। इसकी स्थापना 1959 में धर्मपाल गुलाटी ने की थी। धर्मपाल के बेटे राजीव गुलाटी ने कंपनी को संभाला और एमडीएच ब्रांड का चेहरा बन गए।

ट्वीट कर दी जानकारी

एमडीएच ने एक्स पर लिखा है कि ‘इस स्वतंत्रता दिवस पर, हम अपने नायकों की बहादुरी, हमारी संस्कृति की जीवंतता और हमें एक साथ बांधने वाली एकता को श्रद्धांजलि देते हैं। जय भारत भारत की भावना का प्रतीक है – एक ऐसा राष्ट्र जहां हर परंपरा, विश्वास और व्यक्ति हमारे सामूहिक गौरव में योगदान देता है। आइए हम सब मिलकर अपनी यात्रा का जश्न मनाएं। जय भारत, जय हिंद!’ 15 अगस्त 1947 को, भारत को लगभग 90 वर्षों के ब्रिटिश शासन के बाद आखिरकार स्वतंत्रता मिली।

ये भी पढ़े: Independence Day Traffic Advisory: दिल्ली में कल सुबह 4 बजे से चलेगी मेट्रो, घर से निकलने से पहले पढ़ लें ट्रैफिक एडवाइजरी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox