होम / Jailer Deepak Sharma: जेलर दीपक शर्मा हुए सस्पेंड, एल्विश यादव का किया था समर्थन? Video Viral

Jailer Deepak Sharma: जेलर दीपक शर्मा हुए सस्पेंड, एल्विश यादव का किया था समर्थन? Video Viral

• LAST UPDATED : August 10, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Jailer Deepak Sharma: पिस्तौल लहराते हुए डांस करने का वीडियो वायरल होने के बाद सहायक जेल अधीक्षक दीपक शर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है। तिहाड़ डीजी ने उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है। दीपक शर्मा मंडोली जेल में सहायक अधीक्षक हैं। पिस्तौल लहराते हुए डांस करने का वीडियो वायरल होने के बाद वे निशाने पर आ गए थे। वायरल वीडियो में वे ‘नायक नहीं, खलनायक हूं मैं’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे थे।

पिस्तौल लहराते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ

दिल्ली के सीमापुरी थाना इलाके में एक पार्टी में पिस्तौल लहराने के मामले में जेलर दीपक शर्मा पर कार्रवाई की गई है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद तिहाड़ डीजी ने दीपक शर्मा को सस्पेंड कर दिया है। इसके अलावा मामले की जांच भी तिहाड़ के अधिकारी को सौंप दी गई है। दीपक शर्मा फिलहाल मंडोली जेल के सहायक जेल अधीक्षक हैं। दीपक शर्मा गुरुवार शाम घोंडा से भाजपा की पार्षद के पति की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। कार्यक्रम सीमापुरी थाने के पास आयोजित किया गया था। यहां दीपक शर्मा कुछ अन्य लोगों के साथ ‘नायक नहीं, खलनायक हूं मैं’ गाने पर डांस कर रहा था। इसी दौरान उसने अपनी कमर पर लगे कवर से पिस्तौल निकाली और उसे लहराते हुए डांस करने लगा।

ये भी पढ़े: Manish Sisodia Bail: 17 महीने बाद मनीष सिसोदिया जेल से रिहा, निकलते ही लगाया ये नारा

सुकेश चंद्रशेखर ने लगाए थे रंगदारी के आरोप

देश के मशहूर ठग सुकेश चंद्रशेखर ने भी दीपक शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए थे। सुकेश ने कहा था, ‘दीपक शर्मा फिल्म में काम करना चाहता है। इसके लिए वह मुझ पर दबाव बनाता रहता है। उसने बॉडी बिल्डिंग के लिए मुझसे 30 लाख रुपये भी लिए। इतना ही नहीं, दोनों ने प्रोटेक्शन मनी के तौर पर मुझसे करीब 5 लाख रुपये भी लिए। कई अन्य कैदियों ने भी दीपक शर्मा के खिलाफ कई शिकायतें की हैं।

किया था एल्विश यादव का समर्थन?

टीवी सीरियल बिग बॉस विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव को इस साल की शुरुआत में रेव पार्टियों में सांप के जहर का इस्तेमाल करने के आरोप में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में शिकायतकर्ता पीपुल फॉर एनिमल्स के अधिकारी गौरव गुप्ता हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि जब एल्विश गौतम बुद्ध नगर जेल में बंद था, तब मंडोली जेल के सहायक अधीक्षक उससे मिलने गौतम बुद्ध नगर जेल गए थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था कि वे एल्विश के साथ हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि एल्विश को सजा के तौर पर जेल भेजा गया और मंडोली जेल के अधीक्षक उसका समर्थन कर रहे हैं। इससे आरोपियों का मनोबल बढ़ता है कि ऐसे अधिकारी के रहते जेल में उनकी जिंदगी अच्छी रहेगी।

ये भी पढ़े: Delhi Weather:दिल्ली-NCR में कैसा रहेगा वीकेंड पर मौसम का हाल, IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox