होम / आप का केंद्र पर हमला: कश्मीरी पंडितों की हत्या से ध्यान भटकाने के लिए हुई सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी

आप का केंद्र पर हमला: कश्मीरी पंडितों की हत्या से ध्यान भटकाने के लिए हुई सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी

• LAST UPDATED : June 1, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (political news ) : आम आदमी पार्टी ने प्रेस वार्ता कर एक बार फिर केंद्र की सरकार पर हमला बोला है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कश्मीरी पंडितों की हत्या पर कहा कि आतंकवादियों द्वारा चुन-चुनकर उन्हें मारा जा रहा है। कश्मीर में एक बार फिर 90 के दशक जैसे हालात बन रहे हैं। हमारी केंद्र सरकार से गुजारिश है कि कश्मीरी पंडितों को कश्मीर में सुरक्षित बसाया जाए। केंद्र को हमसे जो सहयोग चाहिए हो, हम उसके लिए तैयार हैं।

सत्येंद्र जैन को झूठे मामले में किया है गिरफ्तार

वहीं, राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने भी पत्रकार वार्ता में कहा कि कश्मीरी पंडितों की हत्याओं से देश का ध्यान भटकाने के लिए मोदी सरकार ने सत्येंद्र जैन को झूठे मामले में गिरफ्तार किया है। जिस तरह पांच साल बदनाम करने के बाद सीबीआई ने कहा था कि कुछ नहीं मिला, इसी तरह ईडी को भी मजबूर होकर कहना पड़ेगा कि कुछ नहीं मिला। सत्येंद्र जैन इस मामले में बेदाग बरी होकर बाहर निकलेंगे।

भाजपा का उद्देश्य आम आदमी पार्टी को करना है बदनाम

उन्होंने सवालिया लहज में कहा कि आठ साल से सो रही ईडी ठीक हिमाचल के चुनाव से पहले हिमाचल के प्रभारी सत्येंद्र जैन को क्यों उठाती है? कश्मीरी पंडितों की हत्या, सुरक्षा पूरे देश के लिए चिंता का विषय है लेकिन भाजपा की चिंता आम आदमी पार्टी को बदनाम करने की है। पीएम मोदी ने 400 से ज्यादा मामलों की जांच कराई और सीएम अरविंद केजरीवाल को क्लीन चिट दे दी, वैसे ही सत्येंद्र जैन को क्लीन चिट देंगे।

आप भाजपा पर कर रही है तीखे हमले

बता दें कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को पूछताछ के लिए ईडी ने बुलाय था। बाद में यह खबर आई की उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद से ही आम आदमी पार्टी भाजपा पर तीखे हमले कर रही है। खासकर इसे हिमाचल चुनाव से जोड़कर बता रही है कि भाजपा वहां चुनाव हारने के डर से यह काम कर रही है।

Also Read : आप नेता आतिशी ने की दिल्ली के एलजी से अपील

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox