Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiJawaan: शाहरुख खान की 'जवान' के फैन हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद...

India News(इंडिया न्यूज़)Jawaan: बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने इस वक्त थिएटर्स में तहलका मचाया हुआ है। हर कोई फिल्म में शाहरुख की एक्टिंग देख उनका मुरीद बन चुका है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी बंपर कमाई कर रही है। इसी बीच हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भी ‘जवान’ की तारीफ करते हुए नजर आए हैं। उन्होंने कहा कि ये फिल्म हमें ये सिखाती है वोट किस मुद्दे पर देना चाहिए।

केजरीवाल ने की फिल्म ‘जवान’ की तारीफ

सीएम अरविंद केजरीवाल अमृतसर दौरे पर है। जहां उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की जमकर तारीफ की। सीएम ने कहा कि अभी तक उन्होंने ये फिल्म देखी तो नहीं है लेकिन इसकी काफी तारीफ सुनी है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, ‘फिल्म में जैसे शाहरुख खान कहते हैं कि कोई वोट मांगने आए तो धर्म के नाम पर वोट मत देना..जाति के नाम पर वोट मत देना। बल्कि जब भी कोई वोट मांगने आए तो उससे सवाल करो कि क्या आप मेरे बच्चों को अच्छी शिक्षा दोगे। मेरा परिवार बीमार है तो अच्छा इलाज का इंतजाम करोगे। तो ऐसा ही होना चाहिए। आगे अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि आज 75 साल के बाद भी देश में एक ही पार्टी है आम आदमी पार्टी, जो ठोक बजा के कहती है कि हमें वोट दो क्योंकि हम आपके बच्चों को अच्छी शिक्षा देंगे।

अमृतसर में स्कूल ऑफ एमिनेंस का उद्घाटन

केजरीवाल ने कहा दिल्ली में हम लोगों ने सरकारी स्कूल शानदार बनाए। जब हमने दिल्ली में शानदार स्कूल बनाए तो लोगों ने कहा कि दिल्ली में तो हो सकता है। दिल्ली छोटा सा राज्य है। दूसरे राज्य में नहीं हो सकता है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज हमें खुशी है कि भगवंत मान सरकार ने वही शिक्षा क्रांति पंजाब में शुरू की है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब हर गरीब का बच्चा अमीरों के बच्चों जैसी शिक्षा हासिल करेगा। मुझे बहुत खुशी है कि अमृतसर में पहला स्कूल ऑफ एमिनेंस बना है।

‘जवान’ फिल्म  के कलेक्शन

बात करें फिल्म ‘जवान’ की तो फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ रुपए की शानदार कमाई के साथ ओपनिंग की थी। वहीं अब इसे रिलीज हुए 7 दिन बीत चुके हैं। इन 7 दिनों में फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। 7 दिनों में फिल्म का टोटल कलेक्शन 366 करोड़ रुपए हो गया है।

इसे भी पढ़े:Beat Street Festival: दिल्ली में होने जा रहा है ‘बीट स्ट्रीट फेस्टिवल’ का आयोजन, जानें कैसे खरीद सकेंगे टिकट और क्या है इसकी कीमत

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular