होम / Jewellery Robbery Case: दिल्ली के समयपुर बादली में सूट पहनकर ज्वेलरी शॉप लूटने आए लुटेरे, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात; जानें क्या है पुरा मामला

Jewellery Robbery Case: दिल्ली के समयपुर बादली में सूट पहनकर ज्वेलरी शॉप लूटने आए लुटेरे, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात; जानें क्या है पुरा मामला

• LAST UPDATED : September 29, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)Jewellery Robbery Case: राजधानी की ज्वेलरी दुकानों में लगातार लूट की घटनाएं सामने आ रही हैं। पिछले चार दिनों में ज्वेलरी दुकानों में डकैती के दो मामले सामने आए हैं। चोरी की पहली घटना जंगपुरा इलाके में हुई, जबकि बुधवार को बदमाशों ने समयपुर बादली में एक ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाया। बदमाशों ने महज डेढ़ मिनट में ज्वेलरी शोरूम से 50 लाख रुपये का सोना चुरा लिया। फुटेज में साफ दिख रहा है कि कैसे तीन बदमाश दिनदहाड़े बंदूक लहराते हुए शोरूम के अंदर पहुंचते हैं। दो के चेहरे हेलमेट से ढके हुए थे। जबकि तीसरे ने तौलिया लपेटा हुआ है।

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

घटना का जो सीसीटीवी सामने आया है उसमें दिख रहा है कि श्रीराम ज्वेलरी शोरूम का स्टाफ अपनी-अपनी जगह पर बैठा हुआ है। शोरूम में दो महिला ग्राहक भी बैठी हैं जो आभूषण देख रही हैं। तभी एक-एक कर तीन बदमाश दुकान में घुसते हैं। तीनों में से दो ने अपने चेहरे कपड़े से ढके हुए हैं और हेलमेट भी पहने हुए हैं। अलग-अलग रंग के सूट पहने लुटेरों ने डेढ़ मिनट में वारदात को अंजाम दिया। घटना के वक्त शोरूम में कुछ ग्राहक भी बैठे थे।

वे हथियार के बल पर दुकानदारों को डराते हैं और आभूषण छीनकर भाग जाते हैं। लुटेरे 480 ग्राम सोना लेकर फरार हो गए हैं। लुटेरे फायरिंग करते हुए बाइक से भागते नजर आ रहे हैं। बेखौफ अपराधियों ने बंदूक की नोक पर एक ज्वेलरी शोरूम को लूट लिया। सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुए घटना के वीडियो में दिख रहा है कि बंदूक की नोक पर लाखों की इस लूट को अंजाम दिया गया। यह घटना 27 सितंबर को दोपहर करीब 1.30 बजे की है। लुटेरों ने डेढ़ मिनट में लूट की वारदात को अंजाम दिया और भाग गए।

 

 

पुलिस का बयान

डीसीपी आउट नॉर्थ के मुताबिक, करीब 1 बजे हेलमेट पहनकर तीन लुटेरे श्रीराम ज्वेलरी शॉप में घुसे थे। पुलिस को कल दोपहर 2 बजे एक पीसीआर कॉल मिली थी। जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त दुकान में ग्राहक भी मौजूद नजर आ रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक बदमाशों ने बाइक की दुकान से 480 ग्राम सोना लूट लिया। लूट के बाद तीनों बदमाश बीच बाजार में फायरिंग करते हुए बाइक से भाग निकले। घटना 27 सितंबर की दोपहर करीब 1.30 बजे की है। पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है और सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की पहचान कर रही है।

इसे भी पढ़े:Asian Games: दिल्ली में एशियाई खेलों के बहाने शुरू हुई रिंग रेल, जानें इस रिंग रेल की खासियत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox