Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiकेजरीवाल के खिलाफ 'झूठा कहीं' का अभियान शुरु, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने...

बिना टेंडर किए अपने लिए राजमहल जैसा बंगला बनवा लिया है, जनता इसपर सवाल पूछ रही है और लोगों के इस विरोध को आवाज देने के लिए बीजेपी 6 मई से दिल्ली में 'झूठा कहीं का' अभियान शुरू कर रही है, जो अगले चार सप्ताह तक चलेगी

India News: भाजपा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमलावर है. इसको लेकर दिल्ली भाजपा की ओर एक अभियान की शुरुआत की गई है और नाम दिया गया है ‘झूठा कहीं’. बीजेपी ने यह निश्चय किया है कि इस अभियान के माध्यम से केजरीवाल का झूठ इजागर करेंगे. चार सप्ताह के अभियान के दौरान दिल्ली में ‘झूठा कहीं’ का वीडियो के लगभग 4200 शो आयोजित किए जाएगे. आज से इस अभियान की शउरुआत की गई है.

इस अभियान को शुकु करने के साथ इसके बारे में जानकारी देते हुए दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, ‘केजरीवाल पिछले 8 सालों से झूठ बोलते आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने इस दौरान उनका राजनीतिक यू-टर्न भी देखा है, जिसे देख कर सभी स्तब्ध हैं और एक बार फिर से केजरीवाल अपने बंगले को लेकर झूठ बोल रहे हैं.’

Delhi breaking: मनीष सिसोदिया के खिलाफ दायर चार्जशीट पर 10 मई को सुनवाई

सचदेवा ने आगे कहा कि “केजरीवाल ने बिना किसी सार्वजनिक घोषणा और बिना टेंडर किए अपने लिए राजमहल जैसा बंगला बनवा लिया है, जनता इसपर सवाल पूछ रही है और लोगों के इस विरोध को आवाज देने के लिए बीजेपी 6 मई से दिल्ली में ‘झूठा कहीं का’ अभियान शुरू कर रही है, जो अगले चार सप्ताह तक चलेगी.”

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने बताया कि मुख्यमंत्री के खिलाफ शनिवार से अभियान शुरू कर दिया गया है यह अभियान पूरी दिल्ली में चार सप्ताह तक चलाया जाएगा. चार सप्ताह के अभियान के दौरान दिल्ली में ‘झूठा कहीं’ का वीडियो के लगभग 4200 शो आयोजित किए जाएगे. यह वीडियो कुल 27 मीनट का है जिसमें केजरीवेल के झूठ की पोल खोली गई है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular