Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiJigolo Service: 'जिगोलो सर्विस' के नाम पर ठगी, 2 साल में 100...

Jigolo Service:

Jigolo Service: देश भर में पिछले दो साल से 100 से ज्यादा लोगों को ‘जिगोलो सर्विस’ के नाम ठगी का शिकार बने है। आपको बता दे इस गैंग को पुलिस ने पकड़ लिया है। दरअसल नॉर्थ वेस्ट जिले की साइबर सेल ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो युवतियां भी शामिल हैं। आरोपियों की पहचान राजौरी गार्डन निवासी शुभम आहूजा, सुभाष नगर निवासी उदित मेहता, नेहा छाबड़ा और अर्चना आहूजा के रूप में हुई है।

दिल्ली पुलिसकर्मी का बेटा बना शिकार

आपको बता दे इन आरोपियों के पास से 7 मोबाइल, 1 लैपटॉप, एटीएम कार्ड और कुछ दस्तावेज भी बरामद हुए हैं। ये गैंग मोटी कमाई के साथ ‘जिगोलो सर्विस’ का सोशल मीडिया पर पोस्ट करते थे। जिसमें मैसेज कर के लोगों को फंसाया जाता था, और उसे रजिस्ट्रेशन, मसाज किट, होटल बुकिंग, महिलाओं के साथ मीटिंग का झांसा देकर रुपये ऐंठते थे। इसी तरह आरोपियों ने दिल्ली पुलिसकर्मी के बेटे को भी फंसा लिया था।

48 हजार रुपये गवां चुका युवक 

पुलिस ने बताया कि युवक अपने परिवार के साथ किंग्सवे कैंप में रहता है। उसने कंप्लेंट दी कि उसके वॉट्सऐप पर एक अनजान नंबर से मैसेज आया। इसमें जिगोलो बनने और मोटी कमाई का ऑफर दिया। आपको बता दे इसके बाद रजिस्ट्रेशन के नाम पर 3500 रुपये, मसाज किट के नाम पर 12,600 रुपये, क्लब एंट्री कार्ड के लिए 15,500 रुपये, होटल में कमरा बुक करने के लिए 9400 रुपये वसूल लिए। कुल 48 हजार रुपये युवक गवां चुका था। पैसे वापस मांगने पर आरोपी धमकी देने और ब्लैकमेल करने लगे।

डीसीपी उषा रंगनानी ने बताया

डीसीपी उषा रंगनानी के अनुसार, छानबीन करने पर टीम ने हरि नगर में छापा मारकर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यहां से 17 हजार रुपए किराया देकर साइबर फ्रॉड को ऑपरेट करते थे। आरोपियों में शुभम आहूजा मास्टरमाइंड है। वह विज्ञापन पोस्ट करता था। उदित मेहता इस फर्जी कॉल सेंटर में मैनेजर के तौर पर काम करता था। नेहा छाबड़ा और अर्चना आहूजा कॉल सेंटर में टेली-कॉलर का काम करती थीं।

 

ये भी पढ़े: इन राज्यों में बरस सकते हैं बादल, समय से पहले ठंड आने की संभावना

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular