Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiछुट्टी पर गए जज, 9 मई को होगी श्रध्दा वालकर मर्डर केस...

गौरतलब है कि मार्च में श्रध्दा के पिता ने कहा था कि मेरी बेटी को मरे हुए एक साल मई में एक साल पूरे हो जाएंगे अभी तक हमने उसका अंतिम संस्कार नहीं किया है. न जाने कब उसे न्याय मिलेगा और कब उसका अंतिम संस्कार करूगा

India News: दिल्ली के साकेत कोर्ट में चल रहे श्रध्दा वालकर मर्डर केस की सुनवाई अब 9 मई को होगी. शनिवार को आफताब पूनावाला पर आरोप तय होने ही वाले थी कि जजों की छुट्टी पर होने की वजह से इसे 9 मई तक के लिए टाल दिया गया. अब इस मामले की 9 मई को होगी. आपको बता दें कि 14 अप्रैल को दोनों करफ की पक्षों को सुनने के बाद आदालत ने आदेश सुरक्षित रख लिया था.

इधर श्रध्दा के पिता विकास वालकर ने कोर्ट में अपील की थी कि उन्हें अपनी बेटी के अवशेष को उन्हें सौंप दिया जाए. जिससे वे अपनी बेटी का अंतिम संस्कार कर सकें. इस पर स्पेशल पब्लिक प्रोसिक्यूटर अमित प्रसाद ने कहा था कि दिल्ली पुलिस सुनवाई की अगली तारीख पर श्रद्धा के पिता की अर्जी पर जवाब दाखिल करेगी.

Big Breaking: पहलवानों से मिलने जंतर मंतर पहुंचे केजरीवाल, बोलें फांसी की सजा…

आपको बता दें कि श्रध्दा के पिता विकास वालकर ने कसम खाई थी कि जब तक उनकी बेटी को न्याय नहीं मिल जाता वे उसका अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. गौरतलब है कि मार्च में श्रध्दा के पिता ने कहा था कि मेरी बेटी को मरे हुए एक साल मई में एक साल पूरे हो जाएंगे अभी तक हमने उसका अंतिम संस्कार नहीं किया है. न जाने कब उसे न्याय मिलेगा और कब उसका अंतिम संस्कार करूगा.

Big Breaking: पहलवानों से मिलने जंतर मंतर पहुंचे केजरीवाल, बोलें फांसी की सजा…

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular