Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiजहांगीरपुरी के सी-ब्लाक में भारी सुरक्षा के बीच जुमे की नमाज

जहांगीरपुरी के सी-ब्लाक में भारी सुरक्षा के बीच जुमे की नमाज

  • सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से भी हो रही इलाके में निगरानी: पुलिस

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

दिल्ली के हिंसा प्रभावित जहांगीरपुरी सी-ब्लाक (Jahangirpuri C-Block) में भारी सुरक्षा के बीच स्थानीय निवासियों ने जुमे की नमाज अता की। इस दौरान पुलिस ने कहा कि इलाके में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कुछ और दिन अवरोधक लगाकर रखे जाएंगे।

स्थानीय निवासी अनवर ने कहा कि पुलिस ने उस मस्जिद (Mosque) में नमाज अता करने के लिए जाने का रास्ता बनाया जहां पिछले सप्ताह सांप्रदायिक हिंसा हुई थी।

हिंसा में 9 लोग घायल हो गए थे जिनमें 8 पुलिस कर्मी थे। अनवर ने बताया कि हमारी तरफ से हालात सामान्य हैं। आज जुमा है। हमारे पड़ोसी और अन्य लोग भी मस्जिद गए।

मैंने भी मस्जिद जाकर नमाज अता की। पुलिस ने हमें मस्जिद जाने से नहीं रोका। उन्होंने हमारे जाने के लिए रास्ता बनाया। दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त (Special Commissioner of Delhi Police) दीपेंद्र पाठक ने कहा कि वे सीसीटीवी कैमरों (cctv cameras) के माध्यम से भी इलाके में निगरानी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अवरोधक (blocker) कुछ दिन और लगे रहेंगे। आज यहां स्थिति पिछले दिनों से बेहतर है और हम कानून व्यवस्था पर नजर रख रहे हैं।

इस बीच पुलिस ने स्थानीय लोगों से मिलने जा रहे विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) के प्रतिनिधिमंडल को जहांगीरपुरी के कुशल चौक (Kushal Chowk) पर ही रोक दिया। जहांगीरपुरी के सी-ब्लाक में भारी सुरक्षा के बीच जुमे की नमाज

Read More : दिल्ली में सार्वजनिक स्थानों पर मास्क अनिवार्य

Read More : बिना थर्मल स्कैनिंग के स्कूल में प्रवेश करने पर रोक

Read More : सोनिया गांधी के घर के बाहर हेल्थ वर्कर्स का धरना

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular