Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDUSU चुनाव नतीजों पर बस कुछ पल का इंतजार ; गिनती में...

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव 2023 को लेकर आज नतीजे घोषित होंगे। नतीजों से पहले का ताजा अपडेट यह है कि गिनती के दौरान ABVP और NSUI के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। वाईस प्रेजिडेंट पोस्ट पर ABVP उम्मीदवार पीछे चल रहे हैं। वहीं, NSUI के वाईस प्रेजिडेंट पोस्ट पर उम्मीदवार दहिया आंशिक बढ़त बनाये हुए हैं।

कुछ ही पल में घोषित होगा परिणाम

बता दें, साल 2019 के बाद डूसु के चुनाव बाद पहली बार हो रहे हैं। डूसू चुनाव में इस बार अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव और संयुक्त सचिव पदों के लिए 24 प्रत्याशी आमने- सामने खड़े हैं। एबीवीपी (ABVP) ने अध्यक्ष पद पर तुषार डेढ़ा, उपाध्यक्ष पद पर सुशांत धनकड़, सचिव पद पर अपराजिता और संयुक्त सचिव पद पर सचिन बैंसला को आमने-सामने खड़ा किया गया है। वहीं, एनएसयूआई (NSUI) के हितेश गुलिया अध्यक्ष, अभि दहिया उपाध्यक्ष पद, यक्ष्ना शर्मा सचिव पद और शुभम कुमार चौधरी संयुक्त सचिव पद के लिए लड़ रहे है।

वोटिंग के दौरान भारी पुलिस बल की तैनाती

बता दें, शनिवार को मतगणना के दौरान दिल्ली यूनिवर्सिटी के कैंपस और आसपास इलाके में दिल्ली पुलिस के 500 कर्मियों के अलावा पैरामिलिट्री के जवान भी तैनात किये गए हैं। मालूम हो, इससे पहले शुक्रवार को वोटिंग के वक्त डीसीपी कैंपस और आसपास इलाके में टीम के साथ घुमते और साथ देते नजर आए थे।

also read ; क्यों जन्माष्टमी मनाई जाती है? जानिए इसका पौराणिक इतिहास

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular