होम / Kala Jathedi Weds Madam Minz: लेडी डॉन की गैंगस्टर से शादी, जेल से ऐसे निकलेगी बारात

Kala Jathedi Weds Madam Minz: लेडी डॉन की गैंगस्टर से शादी, जेल से ऐसे निकलेगी बारात

• LAST UPDATED : March 7, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Kala Jathedi Weds Madam Minz: राजस्थान की गैंगस्टर अनुराधा चौधरी उर्फ ‘मैडम मिंज’ और हरियाणा के गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की शादी इन दिनों चर्चा में है। करीब चार साल के प्रेम संबंध के बाद 12 मार्च को दिल्ली के द्वारका के एक बैंक्वेट हॉल में दोनों गैंगस्टर्स की शादी होनी है। शादी के लिए संदीप सिर्फ छह घंटे के लिए जमानत पर जेल से बाहर आएंगे। कोर्ट ने इस शादी के लिए सिर्फ 6 घंटे का वक्त दिया है। इस दौरान काला जत्थेदी भारी पुलिस सुरक्षा के बीच तिहाड़ जेल से बाहर आएंगे और करीब 12 किलोमीटर दूर शादी के मंडप में पहुंचेंगे। शादी की रस्म पूरी होने के बाद उन्हें ठीक 4 बजे तिहाड़ जेल लौटना है।

काला के खिलाफ 30 से ज्यादा मामले दर्ज

काला जठेड़ी गैंगस्टर आनंदपाल की पूर्व प्रेमिका अनुराधा से शादी कर रही है। काला के खिलाफ 30 से ज्यादा मामले दर्ज हैं और उस पर मकोका भी लगाया गया है। हरियाणा पुलिस ने उसे 2020 में गिरफ्तार किया था। अनुराधा की फर्राटेदार अंग्रेजी सुनने के बाद उसे उससे प्यार हो गया और वह उसके साथ रहने लगा। इन दोनों के बीच लंबे समय से चला आ रहा प्यार अब शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। 2021 में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने काला जठेड़ी और अनुराधा को सहारनपुर से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद अनुराधा तो जमानत पर जेल से बाहर आ गईं लेकिन संदीप और काला जठेड़ी जेल में हैं और अपने गुनाहों की सजा काट रहे हैं। लेकिन कभी लेडी डॉन के नाम से मशहूर अनुराधा आज एक हाउसवाइफ की जिंदगी जी रही हैं।

जेल से ऐसे निकलेगी बारात

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी के कई मामलों की जांच एनआईए यानी राष्ट्रीय जांच एजेंसी भी कर रही है। इसलिए एनआईए की टीम शादी और गृह प्रवेश पर भी कड़ी नजर रखेगी। दरअसल, काला जठेड़ी ने इतने दुश्मन बना लिए हैं कि उनमें से कोई भी शादी के मंडप में उस पर हमला कर सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब हर कोई शादी की तारीख, समय और जगह जानता है। ऐसे में कोई भी आसानी से हमला कर सकता है। लेकिन यहां पुलिस को न सिर्फ काले जत्थेदी की सुरक्षा करनी है बल्कि यह भी देखना है कि मौका मिलते ही वह खुद भी भटक न जाए। इसका मतलब है कि काला जत्थेदी को किसी भी संभावित हमले से बचाना है और भागने से भी रोकना है। इसलिए पुलिस वहां स्थित विवाह भवन की तीन बार रेकी कर चुकी है।

ये भी पढ़े:
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox