Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiKala Jathedi Weds Madam Minz: क्राइम ने बना दी जोड़ी, जानिए कैसे...

Kala Jathedi Weds Madam Minz: क्राइम ने बना दी जोड़ी, जानिए कैसे शुरू हुई काला जठेड़ी और लेडी डॉन की प्रेम कहानी

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Kala Jathedi Weds Madam Minz: गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की प्रेम कहानी बेहद दिलचस्प है। दोनों की प्रेम कहानी मध्य प्रदेश के इंदौर में शुरू हुई, जहां अनुराधा की मुलाकात उनके परिचित विक्की सिंह के जरिए संदीप से हुई। हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अनुराधा ने कहा था कि शादी के बाद वे दोनों अपराध की दुनिया छोड़ देंगे और सामान्य जिंदगी जिएंगे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कानून की पढ़ाई कर रही अनुराधा अपने पति का केस कोर्ट में लड़ना चाहती है।

गैंगस्टर से शादी क्यों की?

राजस्थान के एक साधारण परिवार की महिला, फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाली और एमबीए कर चुकी अनुराधा ने जेल में बंद गैंगस्टर से कैसे शादी कर ली? यह सब दो दशक पहले शुरू हुआ जब अनुराधा को एमबीए की पढ़ाई के दौरान फेलिक्स दीपक मिंज से प्यार हो गया। उनके परिवार उनके रिश्ते के खिलाफ थे। अपने परिवार की इच्छाओं को धता बताते हुए, उन्होंने शादी कर ली और बाद में शेयर ट्रेडिंग व्यवसाय में कदम रखा और शेयर बाजार ट्रेडिंग से अच्छा मुनाफा कमाया। हरियाणा पुलिस के डोजियर में कहा गया है कि चीजें तब खराब हो गईं जब उनके नाम से फर्जी लेनदेन का खुलासा हुआ। अनुराधा पर शेयर बाजार में कर्ज के गंभीर आरोप लगे थे।

इस तरह उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा

दावा किया कि वह शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस के पास गई थी, लेकिन उसकी कोशिशें बेकार गईं। पुलिस उनके मामले में देरी करती रही और इसे निचले विभागों को सौंपकर नजरअंदाज कर दिया। डोजियर में लिखा है, ‘कर्ज के बोझ से दबी अनुराधा को आपराधिक गतिविधियों में फंसाया गया। इस तरह अनुराधा आपराधिक दुनिया में प्रवेश करती है। अनुराधा कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की करीबी बन गई। दावा किया जाता है कि अनुराधा गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड बन गई लेकिन वह कई बार इससे इनकार कर चुकी है।

इस तरह अनुराधा काला जठेड़ी के करीब हो गई

गैंगस्टर आनंदपाल सिंह से एनकाउंटर के बाद अनुराधा लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी के संपर्क में आई। यहीं से उनकी दोस्ती परवान चढ़ती है। जठेड़ी 2021 से तिहाड़ जेल में बंद हैं, जबकि अनुराधा को जमानत मिल गई है। लेडी डॉन पर राजस्थान में हत्या, रंगदारी और अपहरण की कई वारदातों में शामिल होने का आरोप है।

शादी में 50 मेहमान शामिल हुए

शादी समारोह की शुरुआत ‘जयमाला’ के साथ हुई और उसके बाद रस्में हुईं, जिसमें 50 से अधिक मेहमान शामिल हुए। प्रत्येक अतिथि का नाम एक रजिस्टर में दर्ज किया गया। मंगलवार को, कुछ आमंत्रित लोग विवाह समारोह में शामिल नहीं हो सके क्योंकि पुलिस कर्मियों ने उन लोगों को अनुमति नहीं दी जिनके पास सरकारी अधिकारियों द्वारा जारी पहचान पत्र नहीं थे।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular