Friday, July 5, 2024
HomeCrimekala jatheri Gang Shooters Arrested: काला जठेड़ी की शादी से पहले पुलिस...

kala jatheri Gang Shooters Arrested: काला जठेड़ी की शादी से पहले पुलिस के हत्थे चढ़ा गैंग, बड़ी साजिश को देने वाले थे अंजाम

India News (इंडिया न्यूज़) Delhi, kala jatheri Gang Shooters Arrested: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने काला जठेड़ी गैंग के पांच शूटरों को द्वारका से गिरफ्तार कर लिया। यह गिरफ्तारी हरियाणा के गैंगस्टर काला जत्थेदी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी उर्फ मंदम मिंज की शादी से ठीक पहले की गई है।

पुलिस मिली जानकारी (kala jatheri Gang Shooters Arrested)

दिल्ली पुलिस को पहले से ही जानकारी थी कि शादी से पहले काला जत्थेदी के कहने पर शूटर प्रतिद्वंद्वी गैंगस्टरों को मारने की योजना बना रहे थे। इस पर पुलिस की स्पेशल सेल सक्रिय हो गई और उन्होंने दिल्ली के द्वारका से पांच शूटरों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए कई शूटर आरोपी काला जठेड़ी के बेहद करीबी माने जाते हैं।

ये भी पढ़ें:- Delhi Borewell Accident: अब तक बोरवेल में गिरने के कितने हादसे हो चुके हैं? जानिए यहां

काला जठेड़ी के साथ गिरफ्तार किए गए शूटर राहुल बाबा और प्रवीण दादा शराब का ठेका चलाते थे। इसी दौरान उसकी दूसरे गैंग के अजय से लड़ाई हो गई। इस पर अजय काला जठेड़ी के प्रतिद्वंद्वी गिरोह में शामिल हो गया और हिमांशु भाऊ और नीरज बवाना का करीबी बन गया। इसके बाद प्रतिद्वंद्वी गिरोह के अजय ने राहुल बाबा और उनके कार्यालय पर हमला कर दिया।

हत्या की योजना बना रहा था गैंग 

जब राहुल बाबा जेल से बाहर आया तो उसने काला जठेड़ी से संपर्क किया और अमन की हत्या की योजना बनाई। पांच शूटर अमन पर हमला करने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गैंगवार के लिए काला जत्थेदी ने दो नए लड़के मोहन और सचिन को अपने गैंग में शामिल किया। पुलिस पांचों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें:- Delhi Borewell Accident: अब तक बोरवेल में गिरने के कितने हादसे हो चुके हैं? जानिए यहां

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular