Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeKanjhawala Case: अंजलि की मां ने की CBI जांच की मांग, पुलिस...

Kanjhawala Case:

Kanjhawala Case: दिल्ली कंझावला केस ने सभी देशवासियों को स्तब्ध तक दिया है। इसी के साथ अंजलि के जाने के बाद उसके परिवार पर मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। आपको बता दे एक तरफ जहां अंजलि की मां को इंसाफ की दरकार है, वहीं दूसरी ओर अंजलि के जाने से बाद परिवार को संभालने की एक बड़ी चुनौती है।

आपको बता दे अंजलि की मां ने अब इस मामले को लेकर CBI जांच की भी मांग की है। इसके इसावा अंजलि की मां का कहना है कि अब तो घर में चोरी भी हो गई है। पुलिस कुछ भी नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि मामले की CBI जांच होनी चाहिए।

नव वर्ष की वो काली रात

आपको बता दे 1 जनवरी की रात अंजलि के परिवार के लिए काली रात साबित हुई। अंजलि के साथ हुई हैवानियत जब सामने आई तो तो दिल्ली समेत पूरे देश के लोगों का दिल दहल गया। इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस पर कई सवाल उठे। ऐया कहा जा रहा कि जिस रोड पर अंजलि को घसीटा गया, वहां आस-पास पुलिस बल नहीं था। इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपितों को धर दबोचा और आरोपितों के साथियों की भी पहचान की।

बता दे इस मामले के सामने आने के कुछ ही दिनों में पुलिस ने अंजलि की दोस्त निधि की भी पहचान कर ली। निधि ने पूरी घटना को अपनी आखों से देखा था। निधि ने भी केस को लेकर कई खुलासे किए।

 

ये भी पढ़े: तीसरी तिमाही में हुआ इतने करोड़ो रुपये का मुनाफा, निवेशकों को 75 रुपये डिविडेंड देने का किया एलान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular