Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeKanjhawala Case: साजिश, हत्या और सबूत मिटाने के आरोप में दिल्ली पुलिस...

Kanjhawala Case:

Kanjhawala Case: दिल्ली पुलिस एक बार फिर कंझावला मामले को लेकर एक्शन मोड़ पर आ गई है। बता दे आज 1 अप्रैल को दिल्ली पुलिस कंझावला मामले में हत्या, साजिश और सबूत मिटाने के आरोप में चार्जशीट दाखिल कर सकती है। जानकारी के अनुसार बता दे आरोपियों पर 1 जनवरी को कार से टक्कर मारकर 20 वर्षीय युवती को कई किलोमीटर तक घसीटकर हत्या करने का आरोप है।

कोर्ट दाखिल करेगी चार्जशीट

आपको बता दे पुलिस से अदालत ने कहा था कि इस मामले को लेकर आरोप पत्र दाखिल करने का मात्र 90 दिन का है, जो कि 1 अप्रैल को समाप्त हो रहा है। इसके साथ कोर्ट ने कहा कि आप कब तक आरोप पत्र दाखिल करेंगे। इसके बाद जांच अधिकारी ने जवाब देते हुए कहा कि आरोप पत्र तैयार हो चुका है और उसकी जांच की जा रही है। इसे जल्द दाखिल कर दिया जाएगा। दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 167 के तहत अगर जांच एजेंसी 60 या 90 दिन के भीतर अदालत में आरोप पत्र दाखिल नहीं करती तो आरोपी जमानत पाने का हकदार हो जाता है।

आपको बता दे दिल्ली पुलिस ने 2 जनवरी को दीपक खन्ना (26), अमित खन्ना (25), कृष्ण (27), मिथुन (26) और मनोज मित्तल को इस घटना के लिए गिरफ्तार किया था। पुलिस ने हाल ही में इस मामले में आईपीसी की धारा 302 लगाया है, जबकि शुरू में यह मामला गैर इरादतन हत्या और सड़क पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का था। इस मामले के दो आरोपी आशुतोष भारद्वाज एवं अंकुश को पहले ही अदालत ने जमानत दे दी है, जबकि दीपक खन्ना की जमानत याचिका को सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था।

 

ये भी पढ़े: पूर्व सीएम मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular