Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiKapil Mishra- पीएफआई ने किया 'बंद' का एलान तो कांग्रेस ने रोक...

Kapil Mishra:

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा के नेता कपिल मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। मिश्रा ने आरोप लगाया कि इससे ज्यादा घटिया और शर्मनाक बात और क्या होगी कि कांग्रेस ने शुक्रवार को भारत जोड़ो यात्रा रोक दी क्योंकि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया ने केरल में ‘बंद’ का एलान किया है।

ट्वीट कर साधा निशाना

दरअसल, भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने हिंदी में ट्वीट करके कहा, ”पीएफआई और इस्लामिक जिहादी संगठनों ने आज बंद का एलान किया है और कांग्रेस ने अपनी पदयात्रा रोक दी। इससे ज्यादा शर्मनाक और घटिया बात हो नहीं सकती।”

कांग्रेस के मीडिया विभाग प्रमुख ने दिया जवाब

हालांकि कांग्रेस के मीडिया विभाग प्रमुख पवन खेड़ा ने मिश्रा के आरोप पर जवाब देते हुए कहा कि यात्रा में हर सप्ताह एक दिन का विश्राम लिया जाता है। पिछला विश्राम 15 सितंबर को था। खेड़ा ने आगे कहा, अब आप यह बताओ कि क्या यह सच है कि हाल ही में मुस्लिम समुदाय से बात करने वाले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पीएफआई से माफी मांगने के लिए मार्च निकालने वाले हैं।

NIA की छापेमारी पर हुए थे दंगे

दरअसल पीएफआई नेताओं के ठिकानों पर NIA की छापेमारी और नेताओं की गिरफ्तारियों के बाद केरल में आहूत प्रदेशव्यापी बंद के दौरान राज्य में कई स्थानों पर सार्वजनिक बसों पर पत्थरबाजी, दुकानों और वाहनों में तोड़फोड़ की घटनाएं हुई हैं।

ये भी पढ़ें: JNU में 10 दिन में सामने आए डेंगू के 50 से ज्यादा मामले, ABVP ने प्रशासन को लिखा पत्र

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular