Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiशपथ के 4 दिन बाद दिल्ली पहुंचे कर्नाटका सीएम सिद्धारमैया, कांग्रेस शीर्ष...

India News(इंडिया न्यूज), Karnataka CM reaches Delhi: कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया और डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार पार्टी नेतृत्व से मिलने के लिए आज राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। वह राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा करेंगे।

मीडिया से बातचीत में शिवकुमार ने कहा, “हम राज्य के हित में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने के लिए यहां पार्टी नेताओं से मिलेंगे। हमें अपना मंत्रिमंडल भी शीघ्र पूरा करना है। हमें कर्नाटक की जनता से किए गए वादों को पूरा करना है। कर्नाटक कांग्रेस में कोई आंतरिक मुद्दे नहीं हैं।”

दोनों नेताओं ने पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करेंगे।

दक्षिणी राज्य में शानदार जीत के बाद, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने शनिवार(20 मई) को दूसरी बार कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली।कर्नाटक राज्य कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार ने दक्षिणी राज्य के डिप्टी सीएम के रूप में शपथ ली।

बेंगलुरु के श्री कांतीरवा स्टेडियम में एक मेगा शपथ ग्रहण समारोह में, सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार के साथ 8 अन्य विधायक जिनमें डॉ जी परमेश्वर, के.एच. मुनियप्पा, केजे जॉर्ज, एमबी पाटिल, सतीश जारकीहोली, प्रियांक खड़गे, रामलिंगा रेड्डी और बी.जेड. जमीर अहमद खान ने भी मंत्री पद की शपथ ली।

कांग्रेस ने 10 मई को हुए विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज कर दोबारा से सत्ता में वापसी की है।

Also Read: Breaking: कर्नाटक सीएम को छोड़िए, यहां देखें संभावित कैबिनेट मंत्री के नाम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular