होम / Karol Bagh Fire Brokeout: दिल्ली के करोल बाग के कपड़ा गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 15 गाड़ियां

Karol Bagh Fire Brokeout: दिल्ली के करोल बाग के कपड़ा गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 15 गाड़ियां

• LAST UPDATED : September 14, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)Karol Bagh Fire Brokeout: दिल्ली में आए दिन कही न कही आग लगने की खबर सामने आ रही है। बता दे कि दिल्ली के करोल बाग इलाके में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है। बीते दिन शनिवार को पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी इलाके में स्थित चार मंजिला बिल्डिंग में अचानक आग लगने की खबर सामने आ गई। आग बहुत भीषण लगी थी जो ग्राउंड फ्लोर से चौथी मंजिल तक पहुंच गई पता नहीं चला। आग लगते ही दमकल विभाग को सुचित किया गया और वह मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया।

मौके पर पहुंची 15 दमकल की गाड़ियां

बता दे कि करोल बाग में एक कपड़ा गोदाम में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक आग पर काबू पा लिया गया है। इस भीषण आग के लगते किसी की जान को कोई खतरा नहीं पहुंचा है। गोदाम में आग लगते ही दमकल विभाग को सुचित किया गया और मौके पर दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई।

ऐसी एक घटना

कुछ दिन पहले ही ऐसी एक घटना सामने आई थी जहां आग पर काबू पाने के लिए लगभग 2 घंटे का समय लग गए और फिर उसके बाद आग काबू में आ सकी। मौके पर पहुंचे 65 फायरकर्मियों की टीम पहुंची। बता दे कि जानकारी के मुताबिक किसी की हताहत होने की खबर तो सामने नहीं आई थी, लेकिन बहुत सी कार और बाइक आग के चपेट में आ गए थे।

इसे भी पढ़े:BS6 Diesel Car: ट्रांसपोर्टरों के लिए आई खुशखबरी, दिल्ली में BS6 डीजल गाड़ियों के रजिस्ट्रेशन को मिली मंजूरी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox