होम / Karwa Chauth Mehendi: करवा चौथ पर दिल्ली की इन जगहों पर जाकर लगवाएं मेहंदी, हर डिजाइन है यहाँ खास

Karwa Chauth Mehendi: करवा चौथ पर दिल्ली की इन जगहों पर जाकर लगवाएं मेहंदी, हर डिजाइन है यहाँ खास

• LAST UPDATED : October 29, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Karwa Chauth Mehendi: मेहंदी के बिना विवाहित महिलाओं का श्रृंगार अधूरा है। खासकर जब बात करवा चौथ की हो। इस दिन महिलाएं 16 श्रृंगार करके सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं। ऐसे में यह बहुत जरूरी है कि मेहंदी का डिजाइन ऐसा चुना जाए जो आपके मेकअप को निखारे। और अगर आप दिल्ली के निवासी हैं तो यह लेख आपके लिए है क्योंकि यहां आप जानेंगे कि आप दिल्ली में किन जगहों पर जाकर सबसे खूबसूरत मेहंदी डिजाइन लगवा सकते हैं। तो बिना किसी देरी के जानिए उन जगहों के नाम और बनाएं अपने करवा चौथ को और भी खास।

दिल्ली में सबसे अच्छी मेहंदी कहाँ लगाई जाती है?

तिलक नगर मार्केट

अगर आप तिलक नगर के आसपास रहती हैं तो आप तिलक नगर मार्केट में मेहंदी लगवा सकती हैं। यहां आपको मेहंदी की कई वैरायटी देखने को मिलेंगी, चाहे वह ब्राइडल मेहंदी हो या स्टाइलिश मेहंदी।

सेंट्रल मार्केट, लाजपत नगर

सेंट्रल सिटी में भी आपको कई मेहंदी आर्टिस्ट मिल जाएंगे। खास बात यह है कि यहां आपको कम कीमत में बेहतरीन मेहंदी मिल जाएगी। यहां मेहंदी की कीमत 2500 रुपये से लेकर 400 रुपये प्रति हाथ तक है।

उत्तम नगर, आर्य समाज रोड

जब भी आप यहां जाएंगे तो आपको बेहतरीन मेहंदी आर्टिस्ट मिलेंगे। तो अगर आप उत्तम नगर में रहती हैं तो आर्य समाज रोड के पास जाकर स्टाइलिश मेहंदी लगवा सकती हैं।

कमला नगर

जो लोग दिल्ली यूनिवर्सिटी के आसपास रहते हैं उनके लिए कमला नगर सबसे अच्छी जगहों में से एक है। यहां आपको अरबी से लेकर मुगलई मेहंदी तक के डिजाइन आर्टिस्ट मिल जाएंगे। तो अगर आप स्टाइलिश मेहंदी लगाने की शौकीन हैं तो यहां जरूर जाएं।

इसे भी पढ़े: Karwa Chauth Special: हाथों पर मेहंदी से पति का नाम लिखने के लिए काम…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox