Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiKejriwal Calls Meeting: क्या दिल्ली में तख्तापलट करेगी BJP! केजरीवाल ने बुलाई...

Kejriwal Calls Meeting: दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में आज बुधवार को पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक समपन्न हुई है। आपको बता दे कि कल 25 अगस्त सुबह 11 बजे दिल्ली के सीएम ने पार्टी के विधायकों की बैठक बुलाई है। इस बैठक में आप नेताओं के खिलाफ जांच एजेंसियों की कार्रवाई और विधायकों के कथित तौर दिल्ली सरकार को बेदखल करने के प्रयास पर चर्चा होगी। पार्टी विधायकों की ये बैठक सीएम आवास पर होगी।

आम आदमी पार्टी का दावा

बुधवार को आम आदमी पार्टी ने ऐसा दावा किया कि बीजेपी अब उनके नेताओं को खरीदने की कोशिश कर रही है। आप सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया कि बीजेपी दिल्ली की सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। हमें दुख है कि बीजेपी गुंडागर्दी करके एक बाद फिर एक सरकार गिरा रही है। हम इसकी निंदा करते हैं, पीएम मोदी से अपील है कि सरकार गिराने के बजाए जनता के हित में काम करें। जनता ये जानना चाहती है कि विधायकों को खरीदने के लिए इतने पैसे कहां से आ रहे हैं।

सांसद संजय सिंह का दावा

आपको बता दे कि सांसद संजय सिंह ने दावा किया है कि जिस तरह से भाजपा ने महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार को गिराया था, उसी तरह दिल्ली सरकार को उखाड़ फेंकने का प्रयास कर रही है। वहीं मनीष सिसोदिया ने दावा किया है कि भाजपा के नेताओं ने उनसे संपर्क किया था, जिन्होंने उन्हें मुख्यमंत्री पद की पेशकश की थी। उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने पार्टी छोड़ी तो उन्होंने वादा किया कि उनके खिलाफ सभी मामले वापस ले लिए जाएंगे।

 

ये भी पढ़े: कांग्रेस ने दिल्ली सरकार पर किया वार, कहा- सिसोदिया-केजरीवाल दोनों शराब घोटाले में शामिल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular