Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiKejriwal Gujarat Visit: आज से CM केजरीवाल गुजरात के दो दिवसीय दौरे...

Kejriwal Gujarat Visit:

नई दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल गुजरात के द्वारका में जनसभा को संबोधित करेंगे। 3 सितंबर को सुरेंद्रनगर में टाउन हॉल मीटिंग में शामिल होंगे।

साप्ताहिक बैठक को किया स्थगित

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के साथ होने वाली साप्ताहिक बैठक में शामिल नहीं होंगे। सीएम केजरीवाल दो दिवसीय दौरे पर गुजरात जा रहे हैं। यही कारण है कि मुख्यमंत्री ने उपराज्यपाल के साथ होने वाली साप्ताहिक बैठक को रोकने की बात कही है।

लोंगो के लिए करेंगे घोषणा-

इस दौरे के दौरान वह मतदाताओं के लिए एक और चुनाव पूर्व ‘गारंटी’ की घोषणा करने वाले हैं। आप (AAP) ने गुरूवार को कहा कि अपनी यात्रा के दौरान सीएम केजरीवाल गुजरात के लोगों के लिए ‘‘चुनाव पूर्व बड़ी गारंटी’’ की घोषणा करने वाले हैं, जहां इस साल विधानसभा चुनाव होगें।

द्वारका में जनसभा को करेंगे संबोधित

आपको बता दें कि उपराज्यपाल और सीएम केजरीवाल दिल्ली के विकास कार्यों से जुड़े मामलों पर चर्चा करने के लिए हर हफ्ते बैठक करते हैं, लेकिन इस बार मुख्यमंत्री के गुजरात दौरे की वजह से 2 सितंबर के दिन बैठक अब नहीं होगी। केजरीवाल गुजरात के द्वारका में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। 3 सितंबर को सुरेंद्रनगर में टाउन हॉल मीटिंग में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें: फुटवियर के क्षेत्र में दुनिया का लीडर बनेगा भारत, प्रगति मैदान में लगा मेला

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular