Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiकेजरीवाल ने कर दी महिलाओं से खास अपील, कहा -'अगर पति मोदी-मोदी...

केजरीवाल ने कर दी महिलाओं से खास अपील, कहा -'अगर पति मोदी-मोदी करे तो खाना मत देना'

India News Delhi(इंडिया न्यूज़), Arvind kejriwal : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियों ने तैयारियां तेज कर दी हैं। इस क्रम में आम आदमी पार्टी (AAP)ने भी दिल्ली में चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। बता दें, शनिवार (9 जनवरी) को दिल्ली की महिलाओं के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का टाउनहॉल कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान उन्होंने ‘मुख्यमंत्री महिला सम्मान योजना’ के बारे में बात की और बताया कि इस योजना से उन्हें क्या फायदा होगा। इस दौरान सीएम ने महिलाओं से खास अपील भी की है। उन्होंने कहा है कि इस बार आम आदमी पार्टी को ही वोट करें और अगर आपके पति ज्यादा मोदी-मोदी बोलते हैं तो उन्हें डिनर न दें।

सीएम ने दिल्ली की महिलाओं को सौंपे 3 काम

दरअसल, सीएम ने दिल्ली की महिलाओं को तीन काम दिए हैं। उन्होंने कहा, पहला काम है कि सभी महिलाओं को वोट देना है और झाड़ू का बटन दबाना है। दूसरा काम है घर के सभी पुरुषों से आम आदमी पार्टी को वोट देने के लिए कहना। उन्होंने आगे कहा, कई आदमी मोदी-मोदी कर रहे हैं। केवल आप ही उनका मन ठीक कर सकते हैं। अगर आपका पति मोदी-मोदी बोलता है तो कह देना कि डिनर नहीं मिलेगा और सिर की कसम खा लेना। इसके बाद हर पति को अपनी पत्नी की बात माननी होगी। उन्होंने माताओं से भी अपील की कि वे सभी अपने बेटों को केजरीवाल को वोट देने की कसम दिलवाएंगी।

लोकसभा चुनाव को लेकर महिलाओं से की खास अपील

उन्होंने कहा, महिलाओं को तीसरा काम यह करना है कि उन्हें आपके घर-घर जाना है और आपके पड़ोस में प्रचार करना है। सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, मेरे पास पैसे नहीं हैं। मैं भ्रष्टाचार नहीं करता। अगर मैंने भ्रष्टाचार किया होता तो मुफ्त बस किराया या मुफ्त बिजली-पानी नहीं दे पाता। मैंने सरकारी पैसा बचाकर आप लोगों में बांट दिया है। अब ये पूरा चुनाव आपकी जिम्मेदारी है।

ALSO READ ; “मैं पीड़ित हूं…अपमान सह रहा हूं”: उपराष्ट्रपति धनखड़ ने बयान किया अपना दर्द

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular