Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiKejriwal On CBI Enquiry: ताकत के बल पर सबको डरा कर भेज...

Kejriwal On CBI Enquiry:

Kejriwal On CBI Enquiry: आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने CBI के सामने पेश होने से पहले ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। सीएम केजरीवाल ने 5 मिनट 27 सेकेंड के इस वीडियो में कहा, “कल से इनके सारे नेता चिल्ला-चिल्लाकर कह रहे हैं कि केजरवाल को गिरफ्तार करेंगे। शायद बीजेपी ने सीबीआई को आदेश भी दे दिया है कि केजरीवाल को गिरफ्तार करना है। आदेश आया है तो उसका पालन भी होगा।”

भारत नंबर वन देश बन के रहेगा- केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र पर तंज कसते हुए कहा, “ये लोग बहुत ताकतवर हैं। किसी को भी जेल में डाल सकते हैं। किसी ने जुर्म किया हो या ना किया हो, कोई फर्क नहीं पड़ता। ये लोग बहुत पावरफुल लोग हैं।” सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, “आप जो मर्जी कर लीजिए। अब आप रोक नहीं पाएंगे। अब भारत दुनिया का नंबर वन देश बन के रहेगा।”

बीजेपी को सत्ता का अहंकार- केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा, “कुछ देर में घर से निकलूंगा। पूरी सच्चाई और ताकत से सीबीआई के सवालों का जवाब दूंगा। जब कुछ गलत किया ही नहीं तो छुपाना क्या। बीजेपी वालों को बहुत अहंकार हो गया है। सत्ता का अहंकार, पावर का नशा। ये लोग किसी भी धमकी दे देते हैं। जजों, मीडिया वालों को या फिन अन्य किसी को भी। मैं अपनी भारत मां से बेइंतहा मोहब्बत करता हूं अपने देश के लिए जान दे सकता हूं।”

जेल में भेजो लेकिन इससे क्या होगा- केजरीवाल

दिल्ली सीएम ने कहा, “यह लोग धमकी दे रहे हैं कि केजरीवाल को जेल में भेजो लेकिन इससे क्या होगा? मैं, शुगर का मरीज हूं। 1 दिन में 50 मिनट से ज्यादा इंसुलिन लेता हूं। इतनी शुगर होने के बावजूद भ्रष्टाचार के खिलाफ एक बार 10 दिन का और 1 बार 15 दिन का अनशन किया किया था। उस समय सभी डॉक्टरों ने कहा था कि इतनी शुगर वाले मरीज अगर भूखा रहेगा तो किसी हालत में जिंदा नहीं बचेगा। लेकिन मैं 15 दिन भूखा रहने के बावजूद जिंदा रहा। यह किसी चमत्कार से कम नहीं। भगवान मेरे साथ हैं।”

 

ये भी पढ़े: भाजपा नेता संबित पात्रा ने केजरीवाल पर कसा तंज, कहा- दस्ताने पहनकर किया भ्रष्टाचार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular