Friday, July 5, 2024
HomeDelhiKejriwal On Schools: हिमंत-केजरीवाल के बीच जारी ट्विटर पर जुबानी जंग, दोनों...

Kejriwal On Schools: 

Kejriwal On Schools: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग चल रही है। दोनों के बीच चल रही इस जुबानी जंग ने अब सियासी गर्मजोशी का मोड़ पकड़ लिया है। इन सब के बीच हिमंत बिस्व सरमा ने फिर ट्विटर के जरिए केजरीवाल पर हमला किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर दिल्ली जैसा शहर और संसाधन बीजेपी को मिल जाएं तो इसे हम विश्व का सबसे समृद्ध शहर बना देंगे।

आपको बता दे कि दोनों के बीच चल रही यह जुबांनी जंग अब सरकारी स्कूलों तक आ पहुंची है। सीएम केजरीवाल ने आज रविवार की सुबह ट्वीट करते हुए कहा कि, “ना खुद अच्छा काम करते ना हमें करने देते है” दरअसल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने सरकारी स्कूल की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, “मुझे गर्व है कि हमने इतने शानदार सरकारी स्कूल बनवाए है। BJP को दुःख है कि सरकारी स्कूल इतने अच्छे क्यों बनवाए गए।”

 

सिसोदिया के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए केजरीवाल ने लिखा

आपको बता दे कि सिसोदिया के इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि दूसरों के अच्छे काम रोकने की बजाय खुद हमसे ज़्यादा अच्छे काम करो ना! हम कितनी बार कह चुके कि अगर आपको नहीं आता तो हम सिखा देंगे। लेकिन खुद भी अच्छे काम नहीं करते और हमारे अच्छे काम रोकना चाहते हैं। देश ये कैसे बर्दाश्त करेगा?”

वहीं केजरीवाल पर निशाना साधते हुए हिमंत बिस्व सरमा ने ट्विटर पर यह भी लिखा, ‘आज आप असम आने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं अरविंद केजरीवाल जी। मुझे दुख और अफसोस है कि आपकी ऐसी इच्छा तब नहीं जागती है, जब हमारे असम के लोग बाढ़ जैसी भीषण प्राकृतिक आपदा से जूझ रहे होते हैं! और हां, आपके उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जी को तो असम से आमंत्रण भेजा ही जा चुका है।’

हिमंत बिस्वा ने ट्वीट कर लिखा

बता दें, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा और सीएम केजरीवाल के बीच पिछले दिनों शुरू हुई वार अब भी जारी है। हिमंत बिस्वा ने ट्वीट कर लिखा, “आप दिल्ली को लंदन और पेरिस जैट्विटर सा बनाने के वादे के साथ सत्ता में आए थे, याद है न @ArvindKejriwal जी? कुछ नहीं कर पाए तो #दिल्ली की तुलना असम व नॉर्थईस्ट के छोटे शहरों से करने लगे! यकीन मानिए, दिल्ली जैसा शहर व संसाधन BJP को मिले, तो पार्टी उसे विश्व का सबसे समृद्ध शहर बनाएगी।”

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा के ट्विटर का रिप्लाई करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि “आपने मेरे प्रश्न का जवाब नहीं दिया -“ आपके सरकारी स्कूल देखने कब आऊँ?” अगर स्कूल अच्छे नहीं हैं तो कोई बात नहीं। मिल के ठीक करेंगे ना।”

 

ये भी पढ़े: दिल्ली और महाराष्ट्र में भी बन रहा है भव्य राम मंदिर, इस जगह होगीं प्रतिमा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular