Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiपंजाब के तीन दिवसीय दौरे पर केजरीवाल, यह करेंगे काम

India News (इंडिया न्यूज़) : विधानसभा चुनावी माहौल के दौरान आप नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब को गारंटी दिये थे। इस गारंटी में बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसे कई गारंटी हैं। केजरीवाल के द्वारा दिये शिक्षा गारंटी को पूरा करने के लिए 13 सितंबर को पंजाब के सीएम भगवंत मान की मौजूदगी में अरविंद केजरीवाल “स्कूल ऑफ एमिनेंस का उद्घाटन करेंगे”।

केजरीवाल तीन दिवसीय यात्रा पर

सीएम अरविंद केजरीवाल बुधवार को तीन दिवसीय यात्रा पर पंजाब रवाना होंगे। केजरीवाल 13 से 15 सितंबर तक पंजाब दौरे पर रहेंगे। इस दौरान कई कार्यक्रमों में केजरीवाल शिरकत करेंगे। केजरीवाल पंजाब की जनता को दिये गारंटियों को भी पूरा करेंगे। इसलिए केजरीवाल शिक्षा की गारंटी को पूरा करने के लिए अमृतसर में स्कूल ऑफ एमिनेंस का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही पंजाब के बड़े-बड़े उद्योगपतियों के साथ टाउनहॉल मीटिंग करेंगे। मुख्यमंत्री भगवंत मान जी इंडस्ट्री पॉलिसी से जुड़ी घोषणा कर सकते है। इसके बाद अमृतसर में जनसभा को संबोधित कर सकते है। 15 सितंबर के दिन लुधियाना और मोहाली में टाउनहॉल मीटिंग करने के बाद दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

केजरीवाल की शिक्षा गारंटी

विधानसभा चुनावी माहौल के दौरान आप नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब को गारंटी दिये थे। जिसमें बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य शामिल है। बता दें कि, 13 सितंबर को सीएम भगवंत मान के मौजूदगी में अरविंद केजरीवाल ‘‘शिक्षा की गारंटी’’ को पूरा करने के लिए स्कूल ऑफ एमिनेंस का उद्घाटन करेंगे। पंजाब राज्य में यह पहला स्कूल ऑफ एमिनेन्स है। यह पंजाब के अमृतसर में है।

टाउनहॉल मीटिंग में लेंगे हिस्सा

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल 14 सितंबर को उद्योगपतियों के साथ टाउनहॉल मीटिंग में हिस्सा लेंगे। रिपोर्टस के अनुसार, मीटिंग अमृतसर और जालंधर में होगी। मीटिंग के दौरान उद्यमियों की समस्यों पर चर्चा होगा। चर्चा करने का बाद सीएम भगवंत भान इंडस्ट्री पॉलिसी से जुड़ी कुछ घोषणाएं करने की उम्मीद है। 15 सितंबर को उद्यमियों के साथ लुधियाना और मोहाली में टाउनहॉल मीटिंग करेंगे।

also read ; दिल्ली में फिर लौट आया मानसून ; राजधानी में आज भी बारिश के आसार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular