Friday, July 5, 2024
HomeDelhiKejriwal Reach CBI Office: आज 11 बजे सीबीआई दफ्तर पहुंचेंगे सीएम केजरीवाल,...

Kejriwal Reach CBI Office:

Kejriwal Reach CBI Office: सीएम अरविंद केजरीवाल तक दिल्ली के शराब घोटाले की आग पहुंच गई है। जिसको लेकर आज सीबीआई इस मामले में केजरीवील से पूछताछ करेगी। आपको बता दे आज रविवार को केजरीवाल शराब नीति के मामले में पहली बार पूछताछ के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो के सामने पेश होंगे। मुख्यमंत्री को जांच एजेंसी के समन को लेकर राजनीति तेज हो गई है। जिसमें विपक्षी दल अब केजरीवाल के समर्थन में आ गया हैं।

आपको बता दे दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से आज रविवार की सुबह 11:00 बजे पूछताछ की जाएगी। इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, आम आदमी पार्टी के मंत्री और सांसद उनके साथ सीबीआई मुख्यालय जाएंगे। बता दे केजरीवाल को शुक्रवार को समन मिला था, जिसके बाद उनकी पार्टी ने आरोप लगाया था कि केंद्र की सत्ताधारी बीजेपी अरविंद को जेल में डालने की साजिश रच रही है।

ये-ये नेता केजरीवाल के साथ जाएंगे दफ्तर

आपको बता दे आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि CBI मुख्यालय से पहले सीएम केजरीवाल राजघाट जाएंगे। लेकिन पुलिस कमिश्नर ने बीजेपी को धरने की इजाजत दे दी है। जानकारी के लिए बता दे सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल थोड़ी देर महात्मा गांधी की समाधि पर रुककर सीबीआई मुख्यालय जाने वाले थे लेकिन जिस तरह दिल्ली पुलिस भाजपा वालों का राजघाट पर धरना करा रही है, मुझे लगता है दिल्ली के पुलिस कमिश्नर पूरे शांतिपूर्ण माहौल को ख़राब करने के उद्देश्य से यह कर रहे हैं। यह ग़लत है, ऐसा नहीं होना चाहिए।

 

ये भी पढ़े: पेट्रोल-डीजल के रेट में हुआ बदलाव, जानिए अपने शहर के फ्यूल रेट्स

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular