होम / सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर बोले अरविंद केजरीवाल, लगाए गए आरोप बेबुनियाद

सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर बोले अरविंद केजरीवाल, लगाए गए आरोप बेबुनियाद

• LAST UPDATED : May 31, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (Satyender Jain news): केजरीवाल ने अपनी सरकार के प्रमुख मंत्री सत्येंद्र जैन की मनी लांड्रिंग मामले में गिरफ्तारी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि मैंंने खुद इस केस के दस्तावेज देखे हैं, यह पूरा का पूरा मामला फर्जी है। अगर आरोपों में एक फीसदी भी सच्चाई होती तो मैं बहुत पहले ही कार्रवाई कर जैन को पद से निरस्त कर देता। गौरतलब है कि जैन को ईडी ने कथित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया है।

जैन पर लगाया गया केस है फर्जी

सीएम केजरीवाल ने कहा कि जैन पर लगाया गया केस बिल्कुल फर्जी है। हमारी कट्टर ईमानदार सरकार है। ये कट्टर ईमानदार पार्टी है। हम एक पैसे का भी भ्रष्टाचार न करते हैं और न ही बर्दाश्त करते है। अभी आपने पंजाब में देखा कि एक मंत्री की आॅडियो रिकॉर्डिंग थी और इसके बारे में किसी एजेंसी विपक्ष या मीडिया को नहीं पता था, हम चाहते तो मामले को दबा सकते थे, लेकिन हमने खुद उस मंत्री के खिलाफ एक्शन लेकर उसको गिरफ्तार कराया। सीएम ने आगे कहा कि सत्य हमेशा जीतता है। उन्होंने कहा कि मुझ पर और मेरे कई विधायकों पर केस लगाए। सत्येंद्र जैन भी बेदाग साबित होंगे।

केजरीवाल ने जैन की गिरफ्तारी की पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी

अरविंद केजरीवाल ने जनवरी में ही सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी की भविष्यवाणी की थी। केजरीवाल ने कहा कि ऐसे ही 5 साल पहले दिल्ली में हुआ था। हमारे एक मंत्री की हमारे पास आॅडियो रिकॉर्डिंग आई थी। मैंने उसे मंत्रालय से भी बर्खास्त किया और सीबीआई में भी लिखा। हम किसी एजेंसी की वेट नहीं करते हम खुद ही एक्शन लेते हैं, लेकिन हम यह भी देखते हैं कि बहुत सारी केंद्रीय एजेंसी एक्शन लेती हैं।

राजनीतिक कारणों से फंसाया जा रहा है उन्हें

वह राजनीति से प्रेरित होते हैं तो सत्येंद्र जैन जी के केस को मैंने खुद सारा पर्सनली स्टडी किया यह पूरी तरह से फर्जी केस है। उनको जानबूझकर राजनीतिक कारणों की वजह से फंसाया जा रहा है। मैं समझता हूं कि वह सच्चाई के रास्ते पर चल रहे हैं। सच्चाई का रास्ता बहुत कठिन होता है और भगवान हमारे साथ है और हमें अपने देश की ज्यूडिशियरीपर भरोसा है और जुडिशरी न्याय करेगी और वह निकल कर शीघ्र बाहर जाएंगे।

यह भी पढ़ें:  स्थानीय लोगों ने की पिटाई, रेप के आरोपी शख्स की अस्पताल ले जाते हुई मौत

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox