Sunday, July 7, 2024
HomeDelhi'केजरीवाल हों विपक्ष के पीएम कैंडिडेट', INDIA की मुंबई बैठक से पहले...

India News (इंडिया न्यूज) : 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में होने वाली I.N.D.I.A (इंडिया) की बैठक में आम आदमी पार्टी (आप) शामिल होगी। इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने अपनी स्थिति साफ कर दी है। वहीँ इस बैठक से पहले आप और कांग्रेस नेताओं के बीच अलग ही बयानबाजी चल रही है। कल कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा था कि ‘INDIA से बाहर निकलने के लिए माहौल बना रही है आम आदमी पार्टी तो वहीँ आज आम आदमी पार्टी की ओर से बैठक से पहले बयानबाजी देखने को मिली है। बता दें, बैठक से पहले आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल को पीएम पद का उम्मीदवार बनाने की मांग रखी है।

‘केजरीवाल हों विपक्ष के पीएम कैंडिडेट

बता दें, आम आदमी पार्टी की मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा है कि अगर आप मुझसे पूछें तो मैं चाहूंगी कि अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनें। इतनी कमरतोड़ महंगाई में भी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में महंगाई सबसे कम है। आगे उन्होंने यह भी कहा है कि मुफ्त पानी, मुफ्त शिक्षा, मुफ्त बिजली, महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा, बुज़ुर्गों के लिए मुफ्त तीर्थ यात्रा, फिर भी सरप्लस बजट पेश किया गया है।

जताई यह उम्मीद

आगे केजरीवाल को पीएम उम्मीदवार बनाने की मांग को लेकर प्रियंका में कहा है कि ‘वह लोगों के मुद्दे उठाते हैं और एक चुनौतीकर्ता के रूप में उभरते हैं।’ कक्कर ने यह भी बयान दिया है कि पटना और बेंगलुरु में इंडिया गठबंधन की बैठकों के बाद एलपीजी की कीमतों में 200 रुपये की कटौती की गई। मुझे यकीन है कि मुंबई बैठक के बाद पेट्रोल और डीजल की दरें कम हो जाएंगी।

also read ;‘INDIA से बाहर निकलने के लिए माहौल बना रही AAP’ ; संदीप दीक्षित का दावा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular