Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiKejriwal Targets LG: स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना पर बोले केजरीवाल,...

Kejriwal Targets LG:

Kejriwal Targets LG: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल विनय सक्सेना के बीच तकरार थम ही नही रही है। अब सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना को लेकर एलजी विनय सक्सेना पर सवाल खड़े किए है। उन्होंने कह कि दिल्ली में कानून व्यवस्था का क्या हाल हो गया? गुंडों के हौसले इतने बढ़ गए कि महिला आयोग अध्यक्ष भी सुरक्षित नहीं है संविधान में बस एक यही काम एलजी साहब को दिया है। एलजी साहब से निवेदन है कि कुछ दिन राजनीति छोड़ कर कानून व्यवस्था पर ध्यान दें हम पूरी तरह उनका सहयोग करेंगे।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर बताया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को ट्वीट कर अपने साथ हुई छेड़छाड़ की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट किया कल देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात का निरीक्षण कर रही थी। एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में मुझसे छेड़छाड़ की और जब मैंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर मुझे घसीटा भगवान ने मेरी जान बचाई यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए।

स्वाति मालीवाल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

वहीं स्वाति मालीवाल ने इस मामले को लेकर मीडिया से बातचीत की कल रात दिल्ली में निरीक्षण करने निकली थी एक गाड़ी मेरे पास आई उसमें जो आदमी बैठा हुआ था, वो नशे में धुत था वो मुझे गाड़ी में बैठने के लिए पूछने लगा और मेरे मना करने पर वो गुस्से में चला गया। थोड़ी देर बाद वो फिर आया, मुझे गंदे-गंदे इशारें करने लगा जब मैंने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने गाड़ी का शीशा ऊपर कर दिया उसने मुझे 10-15 मीटर तक घसीटा मेरी टीम के एक आदमी और मैंने चिल्लाया फिर उसने मुझे छोड़ा अगर वह मुझे नहीं छोड़ता, तो मेरे साथ भी अंजलि की तरह बहुत बड़ी घटना हो जाती।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने 47 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया है साउथ दिल्ली की डीसीपी चंदन सिंह ने बताया कि आज हौज खास थाने में एक कॉल आई, एक महिला को एक कार वाले ने गलत इशारे किए और 10-15 मीटर तक घसीटा गरुणा वैन की मदद से पुलिस ने आरोपी को पकड़ा आरोपी की उम्र 47 साल है और उसने शराब का सेवन किया था महिला का नाम स्वाति मालीवाल है FIR दर्ज हुई है।

 

ये भी पढ़े: इंतजार हुआ खत्म, कल आएगी दिल्ली में नर्सरी एडमिशन की पहली मेरिट लिस्ट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular