Friday, July 5, 2024
HomeDelhiगिरफ्तारी के बाद भी इस्तीफा नहीं देंगे केजरीवाल, आतिशी ने दिए संकेत

गिरफ्तारी के बाद भी इस्तीफा नहीं देंगे केजरीवाल, आतिशी ने दिए संकेत

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को शराब नीति केस में प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने 2 नवंबर को पेश होने के लिए नोटिस भेजा था। हालांकि, केजरीवाल इस दिन एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए थे। बता दें, एक रैली में केजरीवाल कह चुके हैं कि उन्हें हर दिन गिरफ्तार किए जाने की धमकी मिलती है। अब आम आदमी पार्टी ने सोमवार को जानकारी दी है कि पार्टी के सभी विधायकों ने अरविंद से दिल्ली सीएम बने रहने का अनुरोध किया है, भले ही उन्हें जांच एजेंसी गिरफ्तार क्यों ना कर ले।

गिरफ्तारी के बाद भी केजरीवाल रहेंगे सीएम

सामने आई जानकारी के अनुसार, आज यानि सोमवार को केजरीवाल ने दिल्ली सरकार के विधायकों के साथ मीटिंग की। इस मीटिंग के बाद दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस वार्ता किया। इस प्रेस वार्ता में आतिशी ने ऐलान किया कि गिरफ्तार होने पर भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ही रहेंगे।

केजरीवाल नहीं देंगे इस्तीफा

प्रेसवार्ता में आतिशी ने यह भी कहा, “हम लोगों के बीच जा रहे हैं, लोग खुद यह बात कहे हैं कि अरविंद के साथ ज्यादती हो रही है। इसीलिए आज सब विधायकों ने सीएम से आग्रह किया है कि वे भले जेल चले जाएं, लेकिन सीएम वे ही रहेंगे। क्योंकि उन्हें दिल्लीवालों ने चुना है। उन्होंने यह भी कहा कि “अगर सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल भेजा जाता है, तो हम कोर्ट से अनुमति लेकर जेल में ही कैबिनेट मीटिंग करेंगे।

ALSO READ : दिल्ली-NCR के 32% परिवार दिवाली पर पटाखे फोड़ने की बना रहे प्लान : सर्वे

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular