Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiKerala Blast: दिल्ली में भी हाई अलर्ट, इन जगहों पर बढ़ाई गई...

India News (इंडिया न्यूज़) : केरल के एक कन्वेंशन सेंटर में आज यानि रविवार को हुए धमाके के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी के सभी चर्चों के आसपास और मेट्रो स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी है कि सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मुख्य बाजारों, गिरजाघरों, मेट्रो स्टेशनों, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशनों और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

हाई अलर्ट पर दिल्ली पुलिस

बता दें, पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया है कि कोई अनहोनी ना हो इसके लिए ‘उत्तर प्रदेश और हरियाणा की सीमा से सटे इलाकों में पुलिस दलों को नाकाबंदी करने के लिए सूचित किया गया है। इसके अलावा सादी वर्दी में पुलिसकर्मियों, मोटरसाइकिल चालकों और PCR को सतर्क रहने के साथ ही प्राप्त होने वाली किसी भी जानकारी को नजरअंदाज नहीं करने के लिए निर्देश दिया गया है।’

बाजार, मेट्रो स्टेशन पर पहरा

पुलिस की और से यह भी जानकारी सामने निकलकर आई है कि, हम भीड़ भाड़ वाले बाजारों में पहले से ही बारीकी से नजर रखे हुए हैं। त्योहारी सीजन को देखते हुए पहले से ज्यादा पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। बता दें, आज यानि रविवार को केरल के कलामासेरी में एक कन्वेंशन सेंटर में रविवार सुबह हुए धमाके में एक महिला की मौत हो गई और 36 लोग घायल हो गए। सूत्रों के अनुसार, इसके बाद दिल्ली पुलिस का विशेष प्रकोष्ठ केंद्रीय एजेंसियों के लगातार संपर्क में है।

also read : ‘9 सालों में प्रदूषण नियंत्रित नहीं कर सकी दिल्ली सरकार’, वीरेंद्र सचदेवा का AAP पर गंभीर आरोप

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular