होम / खालिस्तान न कभी बना है, न कभी बनने देंगे: एमएस बिट्टा

खालिस्तान न कभी बना है, न कभी बनने देंगे: एमएस बिट्टा

• LAST UPDATED : April 22, 2022

गुरुग्राम। Khalistan will not Let the Country become खालिस्तान न कभी बना है, न कभी बनेगा और न ही कभी बनने दिया जाएगा। देश ने एक लंबे समय तक आतंकवाद का दंश सहा है। आतंकवादियों की कोई जाति या धर्म नहीं होती। पूरा विश्व आतंकवाद की समस्या से जूझता आ रहा है। केंद्र सरकार ने आतंकवाद को समूल नष्ट करने का बीडा उठाया हुआ है। खालिस्तान की मांग कर रहे गुरपतवंत सिंह पन्नू का कोई अस्तित्व नहीं है। यह बात आॅल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के चेयरमैन एमएस बिट्टा ने यहां पत्रकार वार्ता में कही।

धमकियों से देशवासी डरने वाले नहीं

कहा कि, सरकार की ढुलमुल नीति के चलते ही पन्नू जैसे आतंकवादी समय-समय पर देशवासियों को धमकियां देते रहे हैं। इन धमकियों से देशवासी डरने वाले नहीं हैं। आतंकवाद के मुद्दे पर सभी राजनैतिक दलों की बैठकें होनी चाहिए। इन बैठकों में हरियाणा, हिमाचल, पंजाब व अन्य प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी शामिल होने चाहिए और बैठक में पन्नू जैसे आतंकवादियों द्वारा दी जाने वाली धमकियों पर विचार कर केंद्र सरकार से बात करनी चाहिए कि विदेशों में बसे इन आतंकवादियों को भारत वापिस लाया जाए और उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही भी की जाए।

Also Read : पर्यावरण संरक्षण के लिए स्वयं की जागरुकता जरुरी: रीतू कटारिया

पन्नू जैसे आतंकवादी पाकिस्तान की आईएसआई के एजेंट

Khalistan will not Let the Country become

पत्रकारों से बात करते एमएस बिट्टा।

पन्नू जैसे आतंकवादी पाकिस्तान की आईएसआई के एजेंट हैं। जो समय-समय पर पंजाब, हरियाणा व हिमाचल प्रदेश के लोगों को धमकियां देने का काम करते रहे हैं। हजारों की संख्या में अपने प्राणों का बलिदान भी दिया है। उन्होंने कहा कि सिख समुदाय सदैव देश के प्रति वफादार रहा है। उन्होंने कहा कि सिख व हिंदू समुदाय ने किसका क्या बिगाड़ा है।

ये स्वयंभू आतंकवादी पंजाब को भारत से तोड़कर अलग खालिस्तानी देश बनाना चाहते हैं, उनकी ये इच्छा कभी भी पूरी नहीं होगी। सिख समुदाय अपने प्राणों का बलिदान देकर भी उनकी इस इच्छा को पूरा नहीं होने देगा। गुरु तेग बहादुर के 400 वें प्रकाशोत्सव पर आयोजित कार्यक्रम में गत दिवस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सिख समुदाय के प्रति कृतज्ञता प्रकट की है।

खालिस्तानी ध्वज फहराने का पन्नू का सपना कभी नहीं होगा पूरा Khalistan will not Let the Country become  

उन्होंने पन्नू द्वारा दी जाने वाली धमकी का जिक्र करते हुए कहा कि हरियाणा में आगामी 29 अप्रैल को खालिस्तानी ध्वज फहराने का पन्नू का सपना कभी भी पूरा नहीं होगा। गुरुग्राम विश्व में अपना एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है। यहां की शांति भंग करना इन आतंकवादियों की एक सोची-समझी साजिश है। जिसे कभी भी पूरा नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने हरियाणा गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी से भी आग्रह किया है कि वे प्रदेश सरकार के साथ बैठक कर इस विषय में आगे कार्यवाही कराएं।

Also Read : पृथ्वी को विषैली गैसों से किया जाए मुक्त: संजय चुघ

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox